हाथरस में छात्रा को कोरोना की खबर से हड़कंप, फिर हुआ ऐसा कि पढ़कर चौंक जाएंगे आप-

अलीगढ । अलीगढ़ के नजदीक जिले हाथरस के आरडी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में मंगलवार को परीक्षा देने गई छात्रा ने कोरोना वायरस के बारे में ऐसी अफवाह उड़ा दी कि खलबली मच गई। छात्रा ने परीक्षा देने आए अन्य लोगों को बता दिया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है।

इतना सुनते ही कॉलेज में हड़कंप मच गया। प्राचार्य ने इसकी सूचना नोडल केंद्र को दी, जिसके बाद 108 नंबर एंबुलेंस कॉलेज पहुंची। इसके बाद छात्रा और उसके परिजनों को बुलाया गया। मामला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमओ) तक पहुंचा तो छात्रा ने कहा कि उसने यह बात ऐसे ही कह दी थी। मंगलवार को दोपहर की पाली में सासनी क्षेत्र की एक छात्रा आरडी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में परीक्षा देने पहुंची। यहां छात्रा ने खुद को कोरोना वायरस होने की जानकारी कॉलेज प्रशासन और छात्राओं को दी। इसे सुनकर कॉलेज प्रशासन में खलबली मच गई।

प्राचार्या डॉ. मीता कौशल ने बताया कि छात्रा द्वारा जब यह बताया गया कि उसे कोरोना है तो हम घबरा गए और इसकी सूचना सीएमओ को दी, लेकिन उनकी तरफ से संतुष्टि भरा जवाब नहीं मिला तो इस संबंध में नोडल केंद्र को बताया गया। जिसके बाद एंबुलेंस कॉलेज पहुंची, लेकिन तब तक छात्रा वहां से जा चुकी थी। छात्रा और उसके परिजनों को फोन करके बुलाया गया, ताकि इस बात की पुष्टि हो सके कि उसे कोरोना है या नहीं। डॉ. पवन कुमार भी कॉलेज पहुंचे। छात्रा को जिला अस्पताल की इमरजेंसी से सीएमओ दफ्तर भेजा गया। यहां पहुंचते ही छात्रा अपनी बात से पलट गई और उसने कहा कि वह मजाक कर रही थी।