बुलंदशहर में कोरोना से दहशत, कंपनी मालिक के पॉजिटिव होने से कर्मी आइसोलेशन में भर्ती

बुलंदशहर। कंपनी के मालिक कोरोना पॉजिटिव आने पर एक कर्मी ने स्वयं को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा लिया है। जिसका जिला अस्पताल प्रशासन ने सैंपल लेकर जांच को अलीगढ़ भेजा है। वहीं, कर्मी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर निगरानी की जा रही है।जनपद से सटे नोएडा में कोरोना पॉजिटिव के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। गत सप्ताह नोएडा स्थित सिक्योरिटी कंपनी के मालिक को कोरोना पॉजिटिव आने पर सुरक्षा गार्ड ने स्वयं की जांच कराने की मांग की है। चिकित्सकों के अनुसार सदर तहसील क्षेत्र के सिकंदराबाद रोड स्थित एक गांव का युवक नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड है।

गत सप्ताह पूर्व उसके मालिका को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हो चुकी हे। जिसके बाद युवक गत 21 मार्च को जनता कर्फ्यू से पूर्व गांव आ गया था और युवक ने इसकी जानकारी स्वास्थ्य अफसरों को दी। चार दिन से स्वास्थ्य अफसर युवक की लगातार निगरानी कर रहे थे। पांचवे दिन शुक्रवार को युवक को स्वास्थ्य अफसरों ने जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर सैंपल जांच के लिए अलीगढ़ भेजा हैं। जिसकी रिपोर्ट रविवार तक आने की संभावना है।

जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. दिनेश कुमार ने बताया कि अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में एक युवक भर्ती है। युवक का सैंपल जांच को भेजा जा चुका है और निगरानी की जा रही है। मालिक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से युवक की लगातार निगरानी की जा रही है।