बुलंदशहर में फूटा कोरोना बम, मिले 66 नए पॉजिटिव

बुलंदशहर | जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। रविवार को जिले में एक साथ 66 संक्रमित मरीज मिले। इसके साथ ही जनपद में अब कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 5157 पहुंच गई है, जिसमें से 4765 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है। अब तक 82 मरीजों की मौत हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार रविवार को बुलंदशहर नगर क्षेत्र में सर्वाधिक 27 पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है। वहीं दानपुर और डिबाई में 8-8, जहांगीराबाद में 5, खुर्जा में 4, पहासू, गुलावठी और सिकंदराबाद में 3-3, स्याना में 2, शिकारपुर, ऊंचागांव और बीबीनगर में 1-1 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। रविवार को 30 संक्रमित मरीजो ने कोरोना से जंग भी जीत ली है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा संक्रमित मरीजों को भर्ती कर उनका उपचार किया जा रहा है।

जिले में कोरोना संक्रमण के नए मरीजों के साथ ही अब संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 5157 हो गई है, जिनमें 310 मरीज उपचाराधीन हैं। अब तक 4765 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है। जिले में अब तक 82 मरीजो की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हुई हैं। जिला सर्विलांस अधिकारी व एसीएमओ डॉ. रोहताश यादव ने बताया कि कोरोना संकमण पर काबू पाने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। रोजाना कई मरीज कोरोना संक्रमण से मुक्त हो रहे हैं।