बुलंदशहर : छतारी और पहासू में निकली कांग्रेस की आजादी गौरव यात्रा, लोगों ने पुष्पवर्षा कर किया स्वागत

बुलंदशहर/छतारी/पहासू । आजादी की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में कांग्रेस की आजादी गौरव यात्रा शनिवार को बुलंदशहर लोकसभा क्षेत्र के शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंची । पंडरावल दोराहे पर कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रत्याशी व युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट और उनके समर्थको ने फूल मालाओं से यात्रा का स्वागत किया और विधानसभा क्षेत्र में नेतृत्व लिया। पूर्व विधायक प्रत्याशी जियाउर्रहमान, कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश भाटी, प्रदेश सचिव और जिला प्रभारी डॉक्टर शुएब के नेतृत्व में यात्रा छतारी दोराहे, छतारी नगर पहुंची। कांग्रेसियों का नगर के लोगों ने फूल वर्षा कर स्वागत किया। कमोना, गंगागढ़ होते हुए यात्रा पहासू नगर पहुंची। पहासू में कांग्रेसियों और लोगों ने उत्साह के साथ यात्रा का स्वागत किया। देशभक्ति गीत और गगनचुंबी नारों से छतारी और पहासू नगर गूंज उठे।

पूर्व विधायक प्रत्याशी, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि देश की आजादी में कांग्रेस के नेतृत्व में लाखों लोगों ने आहुति दी और अंग्रेजों से देश आजाद कराया । उन्होंने कहा कि अब नफरत और झूठे लोगों से देश को आजाद कराना है । जियाउर्रहमान ने कहा कि भाईचारे और सद्भाव के बिना देश का विकास संभव नहीं है। भाजपा और आरएसएस के लोग देश मे नफरत फैला रहे हैं जो घातक हैं । उन्होंने कहा कि देश भाईचारे से ही आगे बढ़ेगा, सभी एकजुट होकर इस स्वतंत्रता दिवस पर कांग्रेस को मजबूत करने का संकल्प लें । उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ही भाजपा का विकल्प है, लोग यह समझ चुके हैं ।

प्रदेश सचिव डॉक्टर शुएब ने कहा कि भारत का गौरवशाली इतिहास कांग्रेस के बलिदान से भरा हुआ है । उन्होंने कहा कि देश मे साम्प्रदायिक ताकतों और तानाशाही से कांग्रेस लड़ रही है। किसान, नौजवान, छात्र और गरीब कांग्रेस के साथ है । पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश भाटी ने छतारी, पहासू क्षेत्र के लोगों का आभार व्यक्त किया और कांग्रेस से देशहित और संविधान हित मे जुड़ने का आव्हान किया। । इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रदेश सचिव डॉक्टर शुएब, जिलाध्यक्ष राकेश भाटी, पूर्व विधायक प्रत्याशी जियाउर्रहमान, डॉक्टर शखावत, रतन भारद्वाज, माबूद प्रधान, मुनाज़िम खान, तपन गौड़, रिहान प्रधान, मनोज शर्मा, विशाल यादव, अनस चौहान, फैजान ठाकुर, फरियाद खान, राजू खान, विपुल कौशिक, अनिल शर्मा, सुरेंद्र उपाध्याय, तुषार शर्मा, जोनी लोधी आदि मौजूद रहे।