UP में सभी सीटों पर लड़ेगी कांग्रेस, ऐतिहासिक होगी प्रियंका गांधी की मेरठ रैली : धीरज गुर्जर

बुलंदशहर । यूपी में कांग्रेस सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लडेगी और जमीन से जुड़े नेताओं को आगे बढ़ाएगी । मेरठ की क्रांतिभूमि से 29 सितंबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चुनावी शंखनाद करेंगे। उक्त बातें कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और यूपी के सह प्रभारी धीरज गुर्जर ने बुलंदशहर में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहीं । धीरज गुर्जर जिले में राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी की 29 सितंबर को मेरठ में होने वाली रैली की तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे । मेरठ में एक लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने की तैयारी हैं।

राष्ट्रीय सचिव एवं सह प्रभारी धीरज गुर्जर ने कहा कि परिवर्तन का संकल्प, कांग्रेस ही विकल्प अभियान की प्रियंका गांधी मेरठ से शुरुआत करेंगी। 29 सितंबर को मेरठ में ऐतिहासिक रैली होगों। कांग्रेस अपने दम पर सूबे में सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्मान देकर आगे बढ़ाती हैं। जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को नेतृत्व देकर आगे बढ़ाया जाएगा । उन्होंने बुलंदशहर के नेताओं से रैली को सफल बनाने की रणनीति पर मंथन किया । धीरज गुर्जर ने यह भी कहा कि भाजपा, सपा और बसपा का यूपी से खेल खतम हो चुका है, अब कांग्रेस ही लोगों का विकल्प हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की नफरत की राजनीति अब नहीं चलेगी, लोगो के मूलभूत मुद्दे ही चुनावी मुद्दा होंगे ।

बैठक को जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह, जिला प्रभारी डॉक्टर शुएब, प्रदेश महासचिव विदित चौधरी, युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने भी संबोधित किया । इस अवसर पर जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह, महेश शास्त्री, शकील अहमद, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, देवरंजन नागर, राकेश भाटी, कैफ़ी फैसल, सुशील चौधरी, मुनीर अकबर, निजाम मलिक, आदर्श देव शर्मा, आदेश मुद्गल, दुष्यंत गुप्ता, नाफे अंसारी, हर्ष वर्धन दयाल, सुभाष गांधी, आस मोहम्मद कुरैशी, आरिफ कुरैशी आदि मौजूद रहे ।