बुलंदशहर में महंगाई को लेकर कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन, हजारों की भीड़ ने लोगों को चौंकाया

बुलंदशहर | कांग्रेस हाईकमान के निर्देश पर सोमवार को कांग्रेसियों ने महंगाई के खिलाफ बैलगाड़ियों पर सवार होकर नगर के विभिन्न मार्गों से रैली निकाली \ राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आह्वान पर कांग्रेसियों ने महंगाई के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह के नेतृतव में 25 बैलगाड़ियों एवं बुग्गियों कांग्रेस कार्यालय से डीएवी तिराहा, रोडवेज बस स्टैंड, महेश पार्क, अंसारी रोड चौराहा, काला आम होकर कलक्ट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन किया। विशेष बात यह रही कि जिलाध्यक्ष चौधरी श्योपाल सिंह के आव्हान पर हजारों लोग प्रदर्शन में शामिल हुए | कांग्रेस के प्रदर्शन में उमड़ी भीड़ ने लोगों को चौंकाने का काम किया |

कांग्रेसियों ने शनिदेव मंदिर पर शनि देव से भाजपा सरकार को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की। प्रदेश सचिव सचिव डॉ. शोएब ने कहा की महंगाई के लिए भाजपा सरकार ही जिम्मेदार है। चौधरी श्यौपाल सिंह ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब मोदी जी एवं भाजपा वाले महंगाई को डायन कहा करते थे और आज महंगाई उनके लिए डार्लिंग हो गई है।

सुशील चौधरी ने कहा कि भाजपा शासनकाल में महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। हर्षवर्धन दयाल ने कहा सत्ता का दुरुपयोग करके भाजपा ने जबरन प्रमुख बनाए हैं। प्रशांत वाल्मीकि ने कहा कि सरकार ने युवाओं का भविष्य चौपट कर दिया है। इस मौके पर सुभाष गांधी, मुनीर अकबर, नरेंद्र सिंह, देव रंजन नागर, देवेंद्र शर्मा, मनीष चतुर्वेदी, किशन चौधरी, धर्म सिंह आदि शामिल रहे।