कांग्रेस का घोषणा पत्र ढकोसला, आतंकवाद के सामने हमेशा सिर झुकाती रही कांग्रेस : पीएम मोदी

कोलकाता| कोलकाता में रैली करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस पर किया हमला . उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ढकोसला पत्र और देश की सुरक्षा के बीच मैं एक मजबूत दीवार बनकर खड़ा हूं. कांग्रेस की साजिशों को ये मोदी कभी कामयाब नहीं होने देगा. कांग्रेस के ढकोसला पत्र की एक्सपायरी डेट पहले से ही तय है और वह तारीख है 23 मई. कांग्रेस भी गई और उसका ढकोसला पत्र भी गया. देश की जनता पहले ही इस पर अपना ठप्पा लगा चुकी है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि वोटबैंक और तुष्टिकरण की राजनीति के कारण कांग्रेस आतंकवाद के सामने हमेशा सिर झुकाती रही है. टाडा हो या पोटा, याद करिये ये सब किसने हटाया. अब सत्ता की भूख में कांग्रेस अलगाववादियों और आतंकवाद के खुलकर समर्थन में आती दिख रही है. जब मैं कांग्रेस कहता हूं तो उनके इस पाप में कांग्रेस से निकले हुए तृणमूल वाले भी बराबर के भागीदार हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हो, एयर स्ट्राइक हो, अंतरिक्ष में सैटेलाइट स्ट्राइक हो. महाशक्ति की तरफ बढ़ते भारत के कदम को दुनिया गर्व से देख रही है. आप मुझे बताइये एयर स्ट्राइक का सबूत कौन मांग रहा था ? एयर स्ट्राइक पर सबूत कौन मांग रहा था ? सेना का मनोबल तोड़ने का काम कौन कर रहा था ? देश के सपूतों का अपमान कौन कर रहा था.पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि पांच वर्ष पहले किसी ने सोचा था कि पांच लाख रुपये तक का इनकम टैक्स माफ होगा, सामान्य वर्ग के गरीबों को भी 10% आरक्षण मिलेगा, कांग्रेस परिवार के घोटालों का हिसाब भी होगा, ये सब मोदी सरकार में मुमकिन हुआ है. कुछ समय पहले बंगाल में एक मंच पर लगे मेले में कुछ लोगों को कहते सुना था मोदी हटाओ, मोदी हटाओ. मोदी को जमकर गाली दी गई थी. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि अगर गरीबों को घर और शौचालय देना गुनाह है, तो ये गुनाह मैंने किया है

कोलकाता रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 में आपके वोट के कारण हम गड्ढों को भर पाए, 2019 में आपके वोट से विकास का हाइवे बनेगा. 2014 में आपके वोट के कारण आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब मिला, 2019 में आपका वोट आतंकवाद को खत्म करने में एक बड़ी भूमिका निभाएगा. 2014 में आपके वोट के कारण सरकार की प्राथमिकता फैमिली फर्स्ट से बदलकर इंडिया फर्स्ट हुई, 2019 में आपके वोट से भारत वैश्विक स्तर पर फर्स्ट होने का प्रयास करेगा. 2014 में आपके वोट के कारण भ्रष्टाचारी जेल के दरवाजे तक पहुंचे, 2019 में आपके वोट से भ्रष्टाचारी जेल के अंदर जाएंगे.