अलीगढ़ : कांग्रेस नेता की हत्या से सनसनी, आफिस में नकाबपोश बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

अलीगढ़ । फिल्मी स्टाइल में महानगर के सिविल लाइंस इलाके में अनूपशहर रोड पर मंगलवार देर शाम कांग्रेेस नेता व पूर्व पार्षद पति मो.फारुख (50) की बाइक सवार नकाबपोश शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नही पब्लिक ने जब एक हत्यारे को घेर लिया तो अन्य हत्यारों ने फायरिंग कर उसे भी छुड़ा लिया । आनन-फानन कांग्रेस नेता को जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। खबर पर एसपी सिटी सहित तमाम अमला मौके पर पहुंच गया। खबर पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक विवेक बंसल व मेयर मो.फुरकान भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए थे।

सिविल लाइंस के भमोला स्थित कादिर मंजिल निवासी मो.फारुख का मूल रूप से फाइनेंस का व्यापार था और उनका अपना रिक्शों का गैराज भी था। परिवार में पत्नी शहाना परवीन के अलावा एक बेटा व तीन बेटियां हैं। पत्नी शहाना परवीन वार्ड नंबर 60 से नगर निगम पार्षद रही हैं। फारुख ने चिनार होटल के बराबद सड़क पटरी पर झोंपड़ीनुमा अपना दफ्तर भी बना रखा था। शाम करीब आठ बजे वह अपने दफ्तर में बैठे थे। तभी दो बाइकों पर आधा दर्जन नकाबपोश वहां आए और फारुख को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली उनके सीने में लगी, जिसके बाद वह भागे तो दूसरी गोली पीछे से पीठ में लगी और वह गिर गए। यह देख आसपास लोगों व राहगीरों ने घेराबंदी कर एक हमलावर को दबोच लिया। मगर उसके साथियों ने पब्लिक पर ही फायरिंग शुरू कर दी। जिससे शूटर छूटकर अपने साथियों तक पहुंच गया। इसके बाद सभी फायरिंग करते हुए बाइकों पर अनूपशहर की ओर भाग गए। इस दौरान आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग हुई, जिससे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। हालांकि जब तक सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक लोग फारुख को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

फायरिंग की खबर पर एसपी सिटी अभिषेक, सीओ तृतीय अनिल समानिया, विवेक बंसल, मेयर मो.फुरकान, एसओजी, सिविल लाइंस आदि पुलिस पहुंच गई। पुलिस मामले की।जांच मे जुटी हुई है । सभी तथ्यों पर जांच की जा रही है । एसपी सिटी अभिषेक ने इतना ही बताया कि मामले में जांच व तहरीर के आधार पर ही कुछ किया जा सकेगा। पुलिस की एक टीम सीसीटीवी आदि देखने में लगी है। जल्द ही तस्वीर साफ कर दी जाएगी।