अलीगढ में कांग्रेस नेता पर हमला, फायरिंग में बाल-बाल बचे

अलीगढ | कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विनोद पांडेय की कार पर बुधवार देर शाम नशे में धुत कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला बोल दिया। सारसौल बाईपास पर यह घटना उस समय हुई, जब विनोद पांडेय अपने साथी संग लखनऊ जा रहे थे। तभी चार-पांच अज्ञात लोगों ने गाड़ी रोककर बेवजह नशे में पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया और जब ऐतराज जताया तो तमंचे से फायर कर दिया। हालांकि, इस हमले में वह और उनके साथी बाल-बाल बच गए। सूचना पर पुलिस के आने से पहले हमलावर भाग गए। तहरीर के बाद विनोद पांडेय लखनऊ रवाना हो गए हैं। पुलिस जांच में जुटी है।

न्यू अशोक नगर निवासी कांग्रेस नेता विनोद पांडेय अपने साथी नीरज पचौरी व मनोज कुमार संग कार से लखनऊ जा रहे थे। गाड़ी मनोज चला रहा था। वह जैसे ही सवा आठ बजे घर से निकलकर सारसौल बाईपास पर पहुंचे, तभी पेट्रोल पंप के पास अचानक चार-पांच युवक उनकी गाड़ी के आगे आ गए और बेवजह गाड़ी रोककर पत्थर फेंककर मारा। जब अंदर से इस पर विरोध जताया तो युवकों में से एक ने फायर कर दिया। इससे गाड़ी में चीख पुकार मच गई और मौके पर भी अफरातफरी का माहौल बन गया।

तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई। खबर पर पुलिस भी आ गई। मगर तब तक हमलावर इधर उधर हो गए। बाद में थाना बन्नादेवी जाकर मामले में तहरीर दी गई है। इसमें बेवजह बिना किसी रंजिश के अज्ञात लोगों पर हमले का आरोप है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इंस्पेक्टर के अनुसार तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। इधर, विनोद पांडेय लखनऊ रवाना हो गए हैं।