अलका लांबा का AAP पर बड़ा हमला, कहा- ‘किसानों के साथ धोखा कर रही केजरीवाल सरकार’

नई दिल्ली । दिल्ली घेरने निकले किसानो के साथ अब देश खड़ा हो रहा है । दिल्ली की सीमाओं पर किसानों ने मोदी सरकार के कृषि कानून के खिलाफ डेरा डाल लिया है और सरकार से कानून वापिस करने की मांग कर रहे है । वहीं, किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस की प्रवक्ता अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरा है । अलका ने आप पर किसानो के साथ धोखा करने का आरोप लगाया है ।

अलका ने ट्वीट कर कहा कि- केजरीवाल सरकार #दिल्ली देश के किसानों के साथ धोखा कर रही, मांग के बाद भी क्या कारण है कि दिल्ली विधानसभा सभा का विशेष सत्र बुलाने से बच रही है? वहीं पिछले दरवाज़े से केंद्र सरकार द्वारा थोपे गए काले क़ानून पर अपनी मोहर भी लगा देती है. #AAP का ढोंग अब नहीं चलेगा.

अलका ने आगे ट्वीट में कहा कि-#दिल्ली के लोग बेहद पीड़ा से गुजर रहे हैं, ख़ास कर जिन्होंने अपने परिवार का कोई अपना खोया है – अंतिम संस्कार भी ठीक से नहीं कर पा रहे हैं और दोनों सरकारें मिलकर मौत के आँकड़ों का खेल खेलने और खुद को बचाने में लगी हैं.

एक अन्य ट्वीट में अलका लांबा ने कहा कि- किसान #केजरीवाल की साज़िश को अच्छी तरह समझ गए कि #AAP सरकार द्वारा #बुराड़ी_मैदान में सारे इंतजामात #शाह के इशारों पर ही किए गए हैं ताकि किसानों की घेरा बंदी कर, खालिस्तान के साथ आंदोलन को जोड़ते हुए #फ़रवरी को #दिल्ली में दुहराया जा सके. किसान समझदार है – धोखा नहीं खाएगा.

ट्विटर पर अलका ने यह भी लिखा कि- इसे कहते हैं उल्टा चोर कोतवाल को डांटे… #AAP ने तो किसानों के साथ धोखा किया है जिसमें दिल्ली का 11000 किसान भी शामिल है – शर्म करो केजरीवाल .