‘महिषासुर नंदी’ पर टूट पड़ो होकर शेर सवार, कांग्रेस का पोस्टर से भाजपा मंत्री को जवाब हो रहा वायरल-

लखनऊ | सोशल मीडिया में आ गया नंदी के सियासी रामायण का जवाब देने के लिए कांग्रेस ने नंद गोपाल गुप्ता का पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में नंदी को महिषासुर दिखाया गया है। साथ ही इस पोस्टर पर लिखा गया है कि ‘महिषासुर नंदी पर टूट पड़ो, होकर शेर सवार’। साथ ही लिखा है महिलाओं के सम्मान में…कांग्रेस मैदान में । सोशल मीडिया में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के महिषासुर का पोस्टर खूब वायरल हो रहा है। पोस्टर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी और अन्य नेताओं की भी फोटो लगी है। दरअसल, नंदी ने एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज से विपक्ष के कई बड़े मंत्रियों के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की थी।

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के बसपा सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी मामले में कांग्रेस ने मोर्चा संभाल लिया है। आपको बता दे नंदी ने पूरे विपक्ष पर सियासी रामायण का बखान किया था। जिसमें नंदी ने बसपा प्रमुख को शूर्पनखा और अखिलेश को मेघनाथ बना दिया था। इस मामले में खूब तूल पकड़ा। जमकर अलोचना भी की गई। हालंकि बाद में इस बयान पर फौरी तौर पर माफी मांग ली थी। इसके विरोध में कांग्रेस नंदी के दिये गये बयान को महिलाओं का अपमान मानकर मैदान में उतर आई है।

आपत्ति जताने की बजाय खिलखिलाकर हंस रहे थे-
ये पोस्टर सोशल मीडियों में छाया हुआ है। आपको बता दे कि नंदी ने यूपी के सीएम योगी को हनुमान, अरविंद केजरीवाल मारीच, मुलायम सिंह यादव को रावण और शिवपाल यादव को विभीषण बताया था। इस बयान के बाद नंदी की चारों तरफ से आलोचना शुरु हो गई थी। नंदी के सियासी रामायण के बखान के समय सीएम योगी से समेत भाजपा के कई मंत्री सभा में मौजूद थे। सभा में मौजूद किसी भी मंत्री मे इस पर आपत्ति जताने की बजाय खिलखिलाकर हंस रहे थे।