बुलंदशहर में बोले धीरज गुर्जर- ‘UP में कांग्रेस ही भाजपा का विकल्प, 2022 की तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता’

बुलंदशहर । यूपी में कांग्रेस ने मिशन 2022 शुरू कर दिया है । गांव गांव तक कांग्रेस को पहुंचाने और आम आदमी के हक अधिकार की लड़ाई लड़ने को लेकर कांग्रेस नेताओं ने कमर कस ली हैं। बुधवार को यूपी कांग्रेस के प्रभारी और राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर समीक्षा करने बुलंदशहर पहुंचे और कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली । साथ ही धीरज गुर्जर ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत करने और मिशन 2022 को कामयाब बनाने के मंत्र दिए ।

कांग्रेस के यूपी प्रभारी धीरज गुर्जर ने कहा कि माननीय प्रियंका गांधी जी का स्पष्ट निर्देश है कि आम आदमी की लड़ाई ही हमारा पहला ध्येय है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस और फ्रंटल संगठनों के कार्यकर्ता और नेता मजबूती से जुट जाएं और ब्लॉक, ग्राम तक संगठन को मजबूत करें । उन्होंने कहा कि जो नेता या कार्यकर्ता जमीन पर कार्य करेगा, लोगों की लड़ाई लड़ेगा उसी को पार्टी का टिकट मिलेगा । उन्होंने कहा कि सभी एकजुट हो जाएं, आपसी गिले शिकवे मिटा दें और परिवार के रूप में कार्य करें ताकि प्रियंका जी के मिशन को सशक्त किया जा सके । धीरज गुर्जर ने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा की जनविरोधी नीतियों और तानाशाही के खिलाफ सिर्फ कांग्रेस ही संघर्ष कर रही है । उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ग के लोगों को अब यह समझ आ गया है कि कांग्रेस ही भाजपा का विकल्प है । धीरज गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम पर है लेकिन सरकार मौन है । उन्होंने कहा कि यूपी में योगी सरकार घोटालों की सरकार बन गई है । धीरज गुर्जर ने कहा कि यूपी में कांग्रेस की सरकार बनेगी ।

जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह ने कहा कि प्रियंका जी और धीरज गुर्जर जी के निर्देशन पर जिले में कांग्रेस को मजबूत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिले से भाजपा, सपा और बसपा का सफाया करेगी । बैठक को प्रदेश महासचिव डॉक्टर संजीव शर्मा, विदित चौधरी, प्रभारी सचिव डॉक्टर शुएब ने भी संबोधित किया । इस अवसर पर जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह, पूर्व विधायक बंशी पहाड़िया, सुशील चौधरी, मुनीर अकबर, युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव जियाउर्रहमान एडवोकेट, देवेंद्र शर्मा, राकेश भाटी, देवेंद्र नागर, कैफ़ी फैसल, शकील अहमद, खालिद हाशमी, राहुल पंडित, दुष्यंत गुप्ता, सुरेंद्र उपाध्याय, जेपी शर्मा, आबिद सैफी, विपुल कौशिक आदि मौजूद रहे ।