सीएम योगी की सुरक्षा के लिए जा रहे 1 सिपाही की मौत, 3 घायल

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में वीआईपी ड्यूटी पर जा रहे सिपाहियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में एक सिपाही की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि 3 अन्य सिपाहियों को गंभीर चोटें आई हैं। घायल सिपाहियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही जिले के कई आलाधिकारी सहित पुलिस परिवार के लोगों का अस्पताल में जमावड़ा लग गया। ऑटो पर एक परिवार के भी सवार होने की सूचना मिली है। जिनको हल्की चोटें आई हैं। फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है।

हरदोई जिले का निवासी था मृतक,

जानकारी के मुताबिक, बहराइच में तैनात 25 वर्षीय सिपाही उमा शंकर जायसवाल की सड़क हादसे में मौत हो गयी। मृतक सिपाही हरदोई जिले का निवासी था। बताया जा रहा है कि 25 अक्टूबर यानी कल चंदौली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में सुरक्षा ड्यूटी के लिए 4 सिपाही चंदौली जाने के लिए निकले थे। सोमवार की देर रात के समय मे साधन की कमी के चलते सिपाहियों ने ऑटो से गोंडा जाने का फैसला किया। जहां से वो चंदौली के लिए ट्रेन पकड़ते। सिपाहियों के साथ ऑटो में एक परिवार भी सवार था। जिसमे कुछ बच्चे भी शामिल थे।

जैसे ही तेज़ रफ़्तार ऑटो बहराइच-गोंडा राजमार्ग के पयागपुर थाना इलाके के पास पहुंचा कि तभी अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमे सिपाही की मौके पर ही मौत हो गयी।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पयागपुर पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल घायलों का बहराइच के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे में सिपाही की मौत से पुलिस परिवार में शोक की लहर दौड़ गयी है। हादसे की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल में कई आलाधिकारी पहुच गए साथ ही भारी संख्या में पुलिसवाले साथी सिपाही की मौत की खबर सुनकर पहुँचे। हादसे की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया कि मृतक सिपाही के परिजनों को सूचना पहुचाई जा रही है और घायलों के बेहतर इलाज की व्यवस्था की जा रही है।