मेरठ : सीएम योगी के खिलाफ लोगो ने किया प्रदर्शन

मेरठ | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मेरठ आगमन पर शेरगढ़ी चौराहे पर भारी संख्या में एकत्र होकर युवकों ने योगी के खिलाफ नारेबाजी की। यह सभी लोग चौराहे पर लगी डा. भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर योगी के माल्यार्पण न करने से नाराज थे। हालांकि इन लोगों ने नारेबाजी सीएम योगी के वहां से गुजरने के बाद की।
शास्त्रीनगर में पीवीएस मॉल के पास देशी शराब के ठेके को बंद कराने के लिए भीड़ ने इसमें लूटपाट के साथ ही जमकर हंगामा किया। शेरगढ़ी तिराहे पर डा. भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा लगी है। जब मुख्यमंत्री इस प्रतिमा पर बिना माल्यार्पण किए ही इधर से निकल गए तो यहां के पास की दलित बस्ती के लोगों में रोष फैल गया। ऐसे में उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला। बताया जाता है कि ये एक राजनीतिक दल विशेष के समर्थक भी हैं।
इधर, पीवीएस मॉल के पास स्थित एक देशी शराब के ठेके को बंद कराने के लिए भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। ठेके में लूटपाट करने के साथ ही तोडफ़ोड़ भी की। सड़क पर मुख्यमंत्री के पुतले फूंके। पुलिस ने इन पर लाठी फटकार कर किसी तरह मामले को शांत किया। दोनों मामलों में कुछ लोग हिरासत में लिए गए हैं।