इश्क़ में धोखा : महबूबा ने शादी से किया इंकार, प्रेमी ने मौत को गले लगाया

अलीगढ | महानगर के ऊपरकोट थाना क्षेत्र के भुजपुरा निवासी किशोर ने प्रेमिका द्वारा शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर विषैले पदार्थ का सेवन कर जान दे दी। घटना से युवक के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया। मामले में पीड़ित पक्ष ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। आशिफ खान (16) पुत्र दिलशाद निवासी भुजपुरा के पिछले कई सालों से इलाके की एक किशोरी से प्रेम संबंध चल रहे थे। किशोर ने दो दिन पहले प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था। इस पर किशोरी ने परिवार की लोकलाज की दुहाई देकर इंकार कर दिया। इससे युवक इतना आहत हुआ कि उसने रविवार को केमिकल पी लिया।

उलटी करने पर जब परिवार वालों को पता चला तो उसे तत्काल लेकर जेएन मेडिकल कालेज पहुंचे। जहां सोमवार देर रात को युवक ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिवार वालों को सौंपा गया। मृतक के पिता ने बताया कि बेटा इलाके के एक ताला कारखाने में काम करता था। उसने तेजाब पीया था। वह आठ भाई-बहनों में छठवें नंबर का था।

फिलहाल मामले में कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है। थाना इंस्पेक्टर के मुताबिक शव परिवारीजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलेगी तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।