दिल्ली सरकार की नयी आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा ने किया चक्का जाम, जनता की बढ़ी परेशानी

नयी दिल्ली। दिल्ली सरकार की नयी आबकारी नीति के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रदर्शन करते हुए अक्षरधाम मंदिर सहित राष्ट्रीय राजधानी में विभिन्न स्थानों पर सड़कों को अवरुद्ध कर ‘चक्का जाम’ किया। भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अक्षरधाम मंदिर के पास विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया। आदेश गुप्ता ने संवाददाताओं से कहा, “दिल्ली सरकार अपनी नयी आबकारी नीति के तहत शहर भर में अवैध रूप से शराब की दुकानें खोल रही है। रिहायशी और धार्मिक स्थलों के पास दुकानें खोली जा रही हैं।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस की चपेट में आये बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और पत्नी प्रिया रुंचाल, घर पर हुए आइसोलेट
हमारा विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक कि नयी शराब नीति वापस नहीं ले ली जाती।” अक्षरधाम मंदिर के पास भाजपा के विरोध प्रदर्शन के कारण लोगों को जाम के साथ काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर फंसे एक यात्री ने कहा, “एनएच -24 पर भारी ट्रैफिक जाम है।

इसे भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू का बड़ा ऐलान, बोले- 5 लाख लोगों को नौकरी नहीं मिली तो छोड़ दूंगा राजनीति
अधिकांश सड़कें प्रदर्शनकारियों द्वारा अवरुद्ध हैं और इससे हम जैसे लोगों को असुविधा हो रही है, जिन्हें समय पर कार्यालय पहुंचना होता है।” विरोध प्रदर्शन के कारण यात्रियों को हो रही परेशानी के बारे में पूछे जाने पर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि यह एक सार्वजनिक आंदोलन है और आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की नयी आबकारी नीति से छुटकारा पाने के लिए लोग इसे सहन करने के लिए तैयार हैं।

दिल्ली सरकार की नयी आबकारी नीति के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रदर्शन करते हुए अक्षरधाम मंदिर सहित राष्ट्रीय राजधानी में विभिन्न स्थानों पर सड़कों को अवरुद्ध कर ‘चक्का जाम’ किया।

दिल्ली में इन जगहों पर लगा है जाम
उत्तम नगर चौक से द्वारका मोड़ जाने से बचें- उत्तम नगर से पंखा रोड व पंखा रोड से धौला कुआं का का प्रयोग करें
उत्तर पश्चिमी जिले में चक्का जाम
सिग्नेचर ब्रिज जाने से बचें
आईटीओ चौक पर चक्का जाम
शाहदरा जिले में चक्का जाम
करोल बाग में चक्का जाम
अक्षरधाम क्रॉस रोड मॉल पर चक्का जाम
लक्ष्मी नगर से कड़कड़ीमोड तक लंबा जाम
सिग्नेचर ब्रिज पर गाजियाबाद की तरफ करीब 5 किलोमीटर लंबा जाम