BSP के पूर्व दबंग MLA हाजी अलीम की हत्या में बेटा गिरफ्तार, CBCID ने किया यह बड़ा खुलासा-

बुलन्दशहर । बहुजन समाज पार्टी ( #BSP ) के पूर्व विधायक हाजी अलीम की हत्या के आरोप सीबी-सीआईडी की टीम ने गुरुवार (12 मार्च) को उनके बेटे अनस अलीम को गिरफ्तार किया है। 10 अक्टूबर, 2018 को #बुलंदशहर स्थित आवास पर बसपा के पूर्व विधायक विषम परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। उनके शव के पास एक पिस्टल भी मिली थी, जिसके बाद यह संभावना जताई जा रही थी दो बार विधायक रहे हाजी ने खुदकुशी की है।

सीबीसीआईडी एसपी मोहिनी पाठक के अनुसार, 10 अक्टूबर 2018 को हाजी अलीम की लाश बुलंदशहर के ऊपरकोट स्थित कोठी के बेडरूम में मिली थी। मौके से एक पिस्टल बरामद हुई थी। लेकिन उसके चैंबर से कारतूस गायब था। मौका-ए-वारदात पर मिले सुबूतों के मुताबिक, इस पिस्टल से 2 गोलियां चली थी। एक गोली दीवार और दूसरी अलीम की कनपटी को पार करते हुए निकल गई थी।

हैरत की बात ये थी कि बेड पर ही पिस्टल पड़ी थी और कमरे की कुंडी अंदर से लगी थी। बुलंदशहर पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला मानकर केस की फाइल बंद कर दी थी, लेकिन हाजी अलीम के भाई हाजी यूनुस ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए शासन से सीबीसीआईडी जांच की मांग की थी। अब इस केस की जांच सीबीसीआईडी मेरठ के इंस्पेक्टर सुशील त्यागी कर रहे थे।

गुरुवार को सीबीसीआईडी ने इस मामले में हाजी अलीम के बेटे अनस अलीम को केस का मुख्य आरोपी मानते हुए अपने कंकरखेड़ा स्थित कार्यालय के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। एसपी मोहिनी पाठक ने बताया कि पारिवारिक विवाद में अनस ने अपने पिता का मर्डर कराया था। अनस अपनी सौतेली मां का भी दिल्ली में मर्डर कर चुका है। इसमें उसका सगा भाई दानिश भी शामिल था। इस हत्या में दोनो भाई जेल गए थे। गिरफ्तारी के बाद #CBCID की टीम आरोपी आना सलीम को लेकर बुलंदशहर के लिए रवाना हो गई, जहां वह उसे कोर्ट में पेश करेगी। एसपी मोहनी पाठक ने बताया कि सीबीसीआईडी ने इस मामले में अनस अलीम के खिलाफ आज ही चार्जशीट दाखिल कर दी है।