नोएडा में बिरयानी बेचने पर दबंगों ने दलित को पीटा, FIR दर्ज, वीडियो वायरल

नॉएडा | जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर बिरयानी बेचने वाले की सरेआम पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में हाथ जोड़ने के बाद भी आरोपी उसे थप्पड़ लगाते दिख रहे हैं। पीड़ित की तहरीर और वीडियो के आधार पर पुलिस ने खेड़ा मोहम्मदाबाद निवासी आनंद, देवेन और संदीप के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट, मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वहीं, एसपी देहात ने तीनों आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेजने के आदेश दिए हैं।

कस्बा रबूपुरा निवासी लोकेश ने मामले की तहरीर थाना पुलिस को दी है। तहरीर में कहा गया है कि वह रबूपुरा-भाईपुर मार्ग स्थित यमुना एक्सप्रेसवे के अंडरपास पर रेहड़ी लगाकर बिरयानी बेचता है। रोजाना की तरह शुक्रवार शाम रेहड़ी पर बिरयानी बेच रहा था। तभी एक कार सवार तीन युवक वहां आ पहुंचे। तीनों उससे अभद्रता करने लगे। आरोपियों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर उसे बुरी तरह पीटा। हाथ जोड़ने के बावजूद आरोपियों ने पीड़ित को थप्पड़ जड़े। वारदात के बाद से पीड़ित परिवार में दहशत व्याप्त है।

एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि मामले में थाना पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। वहीं थाना प्रभारी विनीत कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।