PM मोदी के जन्मदिन पर बुलंदशहर युवा कांग्रेस ने मनाया बेरोजगार दिवस, सब्जी बेचकर जताया आक्रोश

बुलंदशहर । पीएम मोदी के जन्मदिन पर शुक्रवार को युवा कांग्रेस ने बेरोजगार दिवस मनाया और कालाआम चौराहे पर बेरोजगार युवाओं के साथ सब्जी बेची। युवा कांग्रेस ने पीएम मोदी को देश में व्याप्त बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार बताया और युवाओं को बर्बाद करने का आरोप लगाया । कांग्रेस और युवा कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय से कालाआम चौराहे तक कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह और युवा जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट के नेतृत्व में जुलूस निकाला और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।

मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाते हुए युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि पीएम मोदी ने युवाओं को अच्छे दिन का ख्वाब दिखाया था और हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वायदा किया था लेकिन अब रोजगार पर चर्चा भी नहीं करते । उन्होंने कहा कि युवाओं को भाजपा और पीएम मोदी ने लूटने और ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जीडीपी दर बढ़ाने का वादा कर बेरोजगारी दर बढ़ा दी है। देश की जीडीपी गर्त में और बेरोजगारी आसमान की तरफ जा रही है। प्रधानमंत्री देश के युवाओं को धोखा देने की बजाय रोजगार दें। प्रधानमंत्री मोदी को समझना होगा कि जुमलेबाजी से रोजगार नहीं मिलता, रोजगार देने के लिए काम करना पड़ता है, उन्होंने कहा कि मोदी पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिनका जन्मदिन युवा शक्ति बेरोजगार दिवस के रूप में मना रही हैं।

कांग्रेस के प्रदेश सचिव और जिला प्रभारी डॉक्टर शुएब ने कहा कि भाजपा युवाओं को सिर्फ धर्म में उलझाए रखना चाहती है और उन्हें बर्बाद कर रही है । उन्होंने कहा कि युवाओं को भाजपा से सचेत रहना होगा और अपने अधिकार की लड़ाई के लिए आगे आना होगा। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के युवा, किसान, गरीब को बेहाल कर दिया हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ पूंजीपतियों की पार्टी है । उन्होंने कहा कि इस बार युवा वर्ग भाजपा को आइना दिखाने का काम करेगी । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर बेरोजगारी के खिलाफ क्रांति हो रही है। चाचा नेहरू का जन्मदिन बाल दिवस के तौर पर मनाया जाता है और भारत को बेरोजगार बनाने वाले पीएम मोदी का जन्मदिन राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के तौर पर मनाया जा रहा है।

इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह, जिला प्रभारी डॉक्टर शुएब, युवा जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, युवा कांग्रेस प्रभारी खालिद हाशमी, अब्बास नकवी, मोहित शर्मा, नीरज शर्मा, शकील अहमद, निजाम मलिक, हर्षवर्धन दयाल, तुक्कीमल खटीक, आस मोहम्मद कुरैशी, मुनीर अकबर, मुजाहिद, शाहिद नकवी, देवरांजन नागर, कैफी फैसल, राकेश भाटी, सुशील चौधरी, इरफान खान, शिवा शर्मा, यशवीर गुर्जर, श्याम शर्मा, तपन गौड़, ईशान गौड़, वसीम एड, इसराइल गहलोत, रहमत खान, आसिफ कुरैशी आदि मौजूद रहे ।