अलीगढ : बुलंदशहर के सिपाही ने फेसबुक पर पहले की दोस्ती फिर प्यार, बलात्कार का भी आरोप

अलीगढ | सोशल मीडिया पर पहले दोस्ती, फिर प्यार और जब शादी की बात आई तो तकरार बढ़ गई। बुलंदशहर के सिपाही ने अलीगढ़ की युवती से शादी से इंकार कर दिया। अब युवती ने सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

गुरुवार को युवती ने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय में एसपी देहात से शिकायत की। देहलीगेट इलाके की युवती ने एसपी देहात व एसपी क्राइम को दिए शिकायत पत्र में कहा है कि करीब डेढ़ साल पहले बुलंदशहर के एक सिपाही ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। उसने एक्सेप्ट कर ली। इसके बाद दोनों के बीच फेसबुक पर चैटिंग होने लगी, जिससे दोनों में प्यार हो गया। सिपाही ने शादी करने का वादा किया तो मिलना-जुलना शुरू हुआ। युवती का आरोप है कि सिपाही ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में जब उसने शादी का प्रस्ताव रखा तो सिपाही ने यह कहते हुए इंकार कर दिया कि उसके परिजन राजी नहीं हैं। वहीं जब इसकी भनक सिपाही के परिजनों को हुई तो वे अलीगढ़ आ गए।

उनका कहना है कि उनके बेटे की युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद केवल फोन पर ही बात हुई हैं। दुष्कर्म करने का आरोप गलत है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी देहात मणिलाल पाटीदार ने प्रकरण की जांच देहलीगेट इंस्पेक्टर को सौंप दी। दोनों पक्ष थाना देहलीगेट पहुंच गए। इस संबंध में देहलीगेट इंस्पेक्टर इंद्रेश पाल सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौते को लेकर बातचीत चल रही है।