#Bulandshahr : IYC ने मनाया बेरोजगार दिवस, कलेक्ट्रेट पर बेचे फल और नारियल

बुलंदशहर । युवा कांग्रेस ने पीएम मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया और कलेक्ट्रेट पर फल और नारियल का ठेला लगाकर बेरोजगारी के लिए सांकेतिक विरोध दर्ज कराया। युवा कांग्रेसियों ने हाथ में अच्छे दिन कब आएंगे लिखी तख्तियां ले रखी थीं । फल और नारियल बेच रहे युवा कांग्रेसियों को देखने लोग उमड़ पड़े।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक प्रत्याशी जियाउर्रहमान एडवोकेट ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता पर बेरोजगारी और मंहगाई का दोहरा बोझ पड़ रहा है। देश में महंगाई का ग्राफ ऊपर की तरफ बढ़ रहा है और रोजगार का ग्राफ नीचे की तरफ आ रहा है । भाजपा सरकार रोजगार देने के अपने वादे पर खरी नहीं उतरी, उसने देश के युवाओं को धोखा दिया है। युवा कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि देश का युवा, प्रधानमंत्री की नीतियों से आक्रोशित है। लोग बेरोजगारी के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं। प्रधानमंत्री की गलत नीतियों को अब देश का युवा बर्दाश्त नहीं करेगा। जियाउर्रहमान ने कहा कि मोदी और आरएसएस देश और युवाओं के लिए घातक हैं । उन्होंने ईश्वर से कामना करते हुए मोदी जी को युवाओं के मुद्दे पर गंभीर होने की प्रार्थना की।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ठाकुर राकेश भाटी भी फल बेचने युवा कांग्रेस के कार्यक्रम में पहुंचे और मोदी सरकार पर युवाओ की अनदेखी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि युवा ही अब भाजपा और पीएम मोदी की विदाई तय करेंगे।
युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव और जिला प्रभारी शिवम शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार और भाजपा की देन है कि आज युवा सड़क पर है । उन्होंने कहा कि देश मे रिक्त पदों पर तत्काल भर्तियां होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिसने भी युवा की अनदेखी की है उसको सत्ता से जाना पड़ा है। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ठाकुर राकेश भाटी, पूर्व विधायक प्रत्याशी जियाउर्रहमान, प्रदेश सचिव शिवम शर्मा, शशांक पंडित, धर्म सागर, शुभम कौशिके, यशवीर गुर्जर, हितेश चौहान, सुरेंद्र उपाध्याय, कासिम खान, इजहार, अरमान अली, इंतजार अली, कुणाल, सद्दाम, जतिन ठाकुर आदि मौजूद रहे ।