महंगाई के खिलाफ बुलंदशहर कांग्रेस ने चलाया हस्ताक्षर अभियान, लोगों ने सराहा

बुलंदशहर । मोदी सरकार और भाजपा के खिलाफ बेतहाशा महंगाई के विरोध में काग्रेस का हल्ला बोल जारी हैं। बुलंदशहर में प्रदेश व्यापी अभियान के तहत काला आम चौराहे स्थित पेट्रोल पंप पर जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने हस्ताक्षर अभियान चलाया और पेट्रोल, डीजल और गैस के दाम कम करने की मांग की । राहगीरों ने बड़ी संख्या में हस्ताक्षर कर कांग्रेस के अभियान को समर्थन किया । कई महिलाओं ने कांग्रेस को आम आदमी की आवाज उठाने के लिए सराहा और आभार व्यक्त किया । ग्यारह सौ बाइस लोगों ने हस्ताक्षर कर भाजपा के खिलाफ महंगाई के विरोध में दस्तखत किए ।

जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह ने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार लगातार आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ाकर लोगों को लूटने का काम कर रही है । उन्होंने कहा कि महंगाई को डायन बताने वाले भाजपाइयों ने आज महंगाई को डार्लिंग बना लिया है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही आम आदमी की आवाज बुलंद कर रही है, प्रियंका गांधी जी लोगों के दर्द को समझ रही हैं । उन्होंने कहा कि सपा और बसपा भाजपा के एजेंडे को आगे बढ़ा रही हैं और बी टीम बनकर काम कर रही हैं ।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि पेट्रोल, डीजल और गैस के बेतहाशा दामों से आम आदमी त्राहि त्राहि कर रहा है लेकिन भाजपाई मौन हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद, विधायक अगर लोगों के दर्द को, महंगाई के मुद्दे को नहीं उठा सकते तो उन्हे चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए । पूर्व प्रत्याशी सुशील चौधरी, चौधरी नरेंद्र सिंह और मुनीर अकबर ने कहा कि कांग्रेस के संघर्ष को आम आदमी देख रहा । उन्होंने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीति और नीयत को लोग अब समझ गए हैं, अब झांसे में नहीं आएंगे । उन्होंने कहा कि यूपी में 2022 में कांग्रेस की सरकार बनेगी ।

वरिष्ठ नेता डॉक्टर एसडी शर्मा और महेश शास्त्री ने कहा कि कांग्रेस ही भाजपा का विकल्प हैं। कांग्रेस ने आम आदमी के लिए कार्य किया लेकिन भाजपा पूंजीपतियों के लिए कार्य करती है । हस्ताक्षर करने आई मीना शर्मा, शाहीन, कविता, बबिता, खुशी गर्ग, किरण शर्मा, पूजा, कहकशां, शबाना ने कांग्रेस के अभियान को सराहा और कहा कि महंगाई से घर का बजट बिगड़ गया हैं। हस्ताक्षर अभियान में जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह, सुशील चौधरी, सुभाष गांधी, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, मुनीर अकबर, जेपी शर्मा, देवरंजन नागर, एसडी शर्मा, प्रशांत बाल्मिकी, आदेश मुद्गल, कैफी फैसल,0नीतेश भारद्वाज, एसडी शर्मा, महेश शास्त्री, जय प्रकाश शर्मा, चौ नरेंद्र सिंह, हर्ष वर्धन, रहमत राना, मनीष चतुर्वेदी, पंडित राहुल गौतम, ईशान गौड़, वसीम एडवोकेट, सुरेंद्र उपाधाय आदि मौजूद रहें |