बुलंदशहर : BSP के पूर्व MLA हाजी अलीम की हत्या की रिपोर्ट दर्ज, पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा

बुलंदशहर । सदर सीट से बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की गोली लगने से मौत के मामले में शनिवार को नगर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। पूर्व विधायक के छोटे भाई के तहरीर देने के तीसरे दिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। दर्ज मुकदमे में अज्ञात हत्यारों द्वारा पूर्व विधायक की हत्या किए जाने की आशंका जताई गई है। पुलिस की कई टीमें घटना की जांच में जुटी हुई है, जल्द ही पुलिस मामले का खुलासा कर सकती है ।

बताते चलें कि कि 10 अक्तूबर की सुबह पूर्व विधायक हाजी अलीम का गोली लगा शव उनके नगर के मोहल्ला सरायधारी स्थित आवास पर बैडरूम में बिस्तर पर मिला था। इस मामले में नगर कोतवाली में पूर्व विधायक के पीआरओ रईस अब्बासी ने घटना की सूचना दर्ज कराई थी। पुलिस हत्या, आत्महत्या और हादसे के बिंदुओं पर जांच में जुटी थी। 11 अक्तूबर को पूर्व विधायक के छोटे भाई एवं सदर ब्लॉक प्रमुख हाजी यूनुस ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर अज्ञात लोगों द्वारा हाजी अलीम की गोली मारकर हत्या किए जाने की आशंका जताई थी। पुलिस से हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्यारों का पता लगाकर कार्रवाई की मांग की गई। हालांकि दो दिन तक नगर पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। इसको लेकर परिजनों में भी रोष पनप रहा था।

शनिवार दोपहर को नगर पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ धारा 302आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया। सूत्रों की मानें तो शनिवार को कुछ संदिग्धों से हुई पूछताछ में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं, जिसके बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि अधिकारी इसको लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। बुलंदशहर के एसएसपी केबी सिंह का कहना है कि पूर्व विधायक के छोटे भाई हाजी यूनुस की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। विवेचना में जो तथ्य प्रकाश में आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।