बुलन्दशहर में कांग्रेस ने फूंका 2019 का बिगुल, राहुल के दूत गोस्वामी बोले- ‘किसानो का मजाक उडा रही भाजपा’

शुभम अग्रवाल/बुलंदशहर । लोकसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया है । जिले में राहुल के दूत ने आकर 2019 का बिगुल फूंका और कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने का आव्हान किया । राष्ट्रीय सचिव राणा गोस्वामी ने कहा है कि  बिना मजबूत संगठन कोई भी पार्टी चुनाव नही जीत सकती। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अपने दम पर  चुनाव लड रही है इसीलिए कार्यकर्ता तन मन धन से जुट मतदाताओ को पार्टी से जोडने की कवायद में जुट जाये। दिल्ली रोड स्थित एक कनवेंशन हाल में कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुभाष गांधी की अध्यक्षता एंव शहर अध्यक्ष सैयद मुनीर अकबर के संचालन मे शुक्रवार को आयोजित  पार्टी कार्यकर्ताओ की बैठक को राष्ट्रीय सचिव राणा गोस्वामी संबोधित कर रहे थे।

उन्होने आरोपित करते हुए कहा कि  तुच्छ राजनैतिक लाभ के लिये भाजपा सरकार  किसानो को लोकसभा चुनाव से पूर्व भ्रमित करने के लिये दो हजार रूपए का लालीपाप बांट किसानो का मजाक उडा रही है। उन्होने कहा कि  राहुल गांधी ने उन्हे पार्टी का संदेश लेकर भेजा है, कार्यकर्ता भाजपा सरकार के पिछले पांच साल के कार्यकाल  में नोट बंदी से लेकर  अब तक के कृत्यो की जानकारी  जनमानस को दे । इस मौके पर  जिलाध्यक्ष श्री गांधी ने चुनावी वर्ष में वोटो को अपनी ओर आर्किषत करने और अपने कृत्यो को छिपाने के लिये किसानो के साथ भददा मजाक करने का आरोप लगाते हुए  कहा कि  पांच वर्ष में किये गये वायदे के अनुसार भाजपा किसानो की आय दो गुनी  करने के वायदे को पूरा नही कर सकी है। किसान बदहाली के कगार पर  पहुंच चुका है गरीब व अमीर के बीच की खाई बढी है। नौजवान  रोजगार की तलाश में भटक रहा है यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो बेरोजगार युवाओ को रोजगार मिलने तक बेरोजगारी भत्ता दिया जायेगा।

सभा को सैयद मुनीर अकबर, सच्चिदानंद गौड, हर्षवर्धन बाल्मीकि, धर्म सिंह, सुनील चरौरा, शिवकुमार शर्मा, सुशील चौधरी, राकेश भाटी , कुंदनलाल शर्मा, राजेन्द्र प्रजापति, मुदगल देव दत्त शर्मा, मनीष चतुर्वेदी  आदि ने भी संबोधित किया।