बुलन्दशहर : मुस्लिम विद्वानों ने की चौ अजित सिंह से मुलाकात, RLD को मजबूत करने का संकल्प

बुलन्दशहर । हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे को मजबूत करने बुलन्दशहर पहुंचे रालोद सुप्रीमो चौ अजित सिंह से मुस्लिम समाज के विद्वानों और प्रतिष्टित लोगो ने भी मुलाकात की । विश्वभर में प्रसिद्द दरगाह बन्नेर शरीफ के सज्जादा नशीं मुस्लिम विद्वान ख्वाजा हमीदुद्दीन कादरी ने अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ छोटे चौधरी से मुलाकात की और उनका स्वागत, अभिनंदन किया । मुस्लिम समाज के लोगों ने सामाजिक, राजनैतिक मुद्दों पर भी चर्चा की । ख्वाजा हमीदुद्दीन कादरी ने छोटे चौधरी द्वारा चलाई जा रही सद्भावना की मुहिम को सराहा और भाईचारे को कायम करने की मुहिम में साथ रहने का वायदा किया ।

छोटे चौधरी ने सभी को आश्वस्त किया कि रालोद मुस्लिमो के हर दुख-दर्द में साथ है, किसी के साथ अन्याय ज्यादती नही होने दी जाएगी । मुस्लिम समाज के लोगो ने जाट समुदाय के नेताओं से भी मुस्लिमो पर भाजपा की मनमानी के खिलाफ बोलने का आव्हान किया । रालोद सुप्रीमो से मिलने के लिए मुस्लिम समाज के नेताओं में भारी जोश दिखाई दिया । मुस्लिमो ने रालोद को मजबूती देने का संकल्प लिया ।

छोटे चौधरी से मिलने वालों में ख्वाजा हमीदुद्दीन कादरी, छात्र नेता जियाउर्रहमान, आफ़ाक़ुररहीम, डॉ इरफान खान, इसराइल खान, फरमान अली, आदिल एड, राजा बाबू, हारिश प्रधान, रुस्तम खान प्रधान, तस्लीम प्रधान, हबीबुर्रहमान अंसारी, डॉ जहीर, शाहिद अंसारी, कफील अंसारी, शमीम अंसारी, डॉ हसरत , मो सगीर, शमशु प्रधान, चौ हशमत अली, वारिस अली प्रधान आदि मुस्लिम समाज के लोग मौजूद रहे ।