तीसरा निकाह करने जा रहा था शौहर तभी पहुंच गई दूसरी बीवी, फिर ऐसे हुआ हंगामा-

मेरठ | निकाह वाले दिन एक महिला युवक के घर पहुंची तो खासा हंगामा खड़ा हो गया। कुछ देर बाद पुलिस भी पहुंची। निकाह वाले दिन महिला को देखकर दूल्हा दहशत में आया। महिला दूल्हे की दूसरी बीवी थी। युवक की दो शादियां पहले हो चुकी हैं। वह अब तीसरी शादी करने जा रहा था। निकाह स्थल पर पहुंची उसकी दूसरी पत्नी ने जब हंगामा शुरू किया तो इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर दूल्हा छत से कूदकर भाग गया। महिला ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है।

मामला यूपी के मेरठ जिले के आशियाना कॉलोनी का है। यहां एक युवक को तीसरा निकाह करना भारी पड़ गया। इस्लामाबाद निवासी वसीम आशियाना कॉलोनी में तीसरा निकाह कर रहा था। वसीम की पहले से दो शादियां हो चुकी हैं वह अब तीसरी शादी करने जा रहा था। घर में मेहमान आ चुके थे। शादी को लेकर घर में उत्साह था। शादी की सभी रस्में पूरी हो चुकी थी। अब केवल निकाह की रस्म बाकी रह गई थी। इसी बीच वसीम की दूसरी बीवी को शौहर के तीसरे निकाह करने की खबर लग गई।

फिर क्या था, आनन-फानन महिला निकाह स्थल पर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। ज्यादा हंगामा होते देख आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी निकाह स्थल पर पहुंच गई। यहां पुलिस को देखकर दूल्हे की सिट्टी बिट्टी गुल हो गई। दूल्हा पुलिस केस से बचने के लिए घर की छत पर चढ़ा और वहां से कूदकर भाग गया। पुलिस ने बताया कि महिला ने तहरीर दी है उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।