बुलन्दशहर : स्कूल में शिक्षिकाओं के बीच हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बुलंदशहर। बेसिक शिक्षा विभाग किसी न किसी बात को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहता है। अब शिक्षिकाओं के बीच हाथापाई-मारपीट की एक वीडियो वायरल होने से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। यह वीडियो दरियापुर स्कूल की बताई जा रही है। बीएसए ने मामला संज्ञान में आते ही जांच बैठा दी है। साथ ही एबीएसए से जांच कर रिपोर्ट भी तलब कर ली है।

वायरल हो रही वायरल वीडियो में परिषदीय स्कूल की दो शिक्षिकाओं के बीच हाथापाई-मारपीट हो रही है। वीडियो में दोनों शिक्षिकाओं के बीच किसी बात को लेकर तो पहले बहस होती दिख रही है और फिर इसके बाद मारपीट शुरू हो जाती है। शिक्षिकाओं की मारपीट की किसी के द्वारा वीडियो बनाई जा रही है और रसोइया भी किसी को आवाज देकर बुला रही है। यह वीडियो गांव दरियापुर के स्कूल का बताया जा रहा है।

हालांकि कई बार विभाग के इस तरह की वीडियो वायरल हो चुकी है। लेकिन यह पहली ही वीडियो होगी, जिसमें शिक्षिकाएं मारपीट कर रही हैं। बीएसए ने मारपीट के वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एबीएसए से तत्काल रिपोर्ट मांगी है और जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। बेसिक शिक्षा अधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि वीडियो देख ली गई है। दोनों शिक्षिकाओं ने विभाग की छवि धूमिल किया है। मामले में एबीएस से रिपोर्ट तलब कर ली है। शिक्षिकाओं द्वारा अनुशासनहीनता की गई है। इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।