महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ बुलंदशहर युवा कांग्रेस ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव, ADM से हुई झड़प

बुलंदशहर । महंगाई, बेरोजगारी और जासूसी कांड के खिलाफ युवा कांग्रेस ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर जमकर नारेबाजी की और हल्ला बोला । कांग्रेस कार्यालय पर एकत्र हुए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राजेबाबू रोड पर हल्ला बोल पैदल मार्च निकाला और मोदी-योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए । युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव के नेतृत्व में हल्ला बोल कार्यक्रम जैसे ही कलेक्ट्रेट पहुंचा तो पुलिस ने गेट बंद कर दिया जिससे युवा कांग्रेस नेता अक्रोशित हो गए । प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव और युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट की पुलिस ने जमकर झड़प हुई । कांग्रेसी कलेक्ट्रेट पर ही धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे । एडीएम और सिटी मजिस्ट्रेट के आने पर पर भी जमकर झड़प हुई । एडीएम के समझने पर माने और ज्ञापन दिया । 

राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में युवा कांग्रेस ने महंगाई कम करने, डीजल, पेट्रोल और गैस के दाम कम करने की मांग की हैं। साथ ही बेरोजगारी दूर करने के लिए देश में सभी विभागों के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती करने, काले कृषि कानूनों को तत्काल वापिस लेने की मांग की । ज्ञापन में पेगासास जासूसी कांड की सुप्रीम कोर्ट से जांच कराने की मांग भी की गई । युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने कहा कि मोदी सरकार जनमत के खिलाफ कार्य कर रही है और विपक्ष के नेताओं, अपनी सरकार के मंत्रियों, अफसरों की जासूसी कराकर लोकतंत्र का चीरहरण कर रही है । उन्होंने कहा कि युवा बेरोजगारी से कराह रहे हैं लेकिन मोदी सरकार और भाजपा चुनाव में व्यस्त है । किसानों के साथ भाजपा धोखा कर रही है । उन्होंने कहा कि काले कृषि कानून तत्काल वापिस होने चाहिए । 

युवा जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि भाजपा ने किसानो, युवाओं के साथ छल किया है । योगी और मोदी सरकार अहंकार में डूबी हुई है । उन्होंने कहा कि पेगासस जासूसी कांड कर भाजपा और मोदी सरकार ने देशद्रोह किया है । उन्होंने कहा कि युवा, किसान और आमजन भाजपा को यूपी चुनाव में हैसियत दिखायेगा । उन्होंने कहा कि देश को एकजुट रखने और विकास करने में कांग्रेस ही सक्षम है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जासूसी कराकर सत्ता में रहने का नैतिक हक खो चुके है। पीएम मोदी को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए ।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव, वरिष्ठ नेता कुंवर तौकीर अली, जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, प्रदेश उपाध्यक्ष गौरांग देव चौहान, पुरु शर्मा, किरनपाल सिंह, राहुल गौतम, यशवीर गुर्जर, प्रवीण पाल, प्रदीप कुमार, सुरेंद्र उपाध्याय नरेश पाल, रणवीर सिंह, वकार, आशु खान, फिरोज, आकाश, अंकुर, उदित, नदीम खान, तपन गौड़, सचिन भारद्वाज, उत्कर्ष सिंह आदि मौजूद रहे ।