किसानों ने रोकी बॉबी देओल की फिल्म ‘लव हॉस्टल’ की शूटिंग, लगाया ये आरोप-

नई दिल्ली । किसानों ने शनिवार को बॉबी देओल की फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग रोक दी है। पुलिस ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग पटियाला में चल रही थी, जिस पर कुछ किसानों ने पहुंचकर रोक लगा दी है। देशभर के किसान पिछले कुछ समय से कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। इससे पहले किसानों ने जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी थ्राइस के शूट को रोक दिया था।

जुलकन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर हरमनप्रीत सिंह ने बताया कि पटियाला जिले के देवीगढ़ के पास मेहोन गांव में शूटिंग की तैयारी हो रही थी तभी वहां पर 150 से 200 किसान पहुंच गए और शूटिंग को रोक दिया। प्रदर्शनकारी किसानों ने कहा कि वे शूटिंग की अनुमति नहीं देंगे क्योंकि किसानों के पक्ष में एक्टर के परिवार की तरफ से कभी कोई बात नहीं बोली गई। हालांकि, पुलिस ने बताया कि जिस समय शूटिंग रोकी गई उस दौरान बॉबी देओल मौजूद नहीं थे।

बॉबी देओल लव हॉस्टल एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। इसमें विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इससे पहले आंदोलनकारी किसानों ने फिल्म गुड लक जेरी थ्राइस की शूटिंग रोक दी थी, जिसमें जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग पटियाला और फिर बाद में फतेहगढ़ साहिब जिले में रोक गई थी।