बड़ी खबर : अलीगढ़ जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी BJP नेता ऋषि शर्मा गिरफ्तार, पुलिस को एक्टिव करने पड़े 100 मुखबिर तब मिली सफलता

अलीगढ़ । बड़ी खबर अलीगढ़ के यूपी से है । पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। एक सैकड़ा से अधिक मौत के जिम्मेदार शराब माफिया एक लाख के इनामी भाजपा नेता ऋषि शर्मा को अलीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । जहरीली शराब बनाने का बड़ा जखीरा बरामद किया गया हैं । बताते चलें कि जहरीली शराब कांड में इससे पहले ऋषि शर्मा के दो भाईयों, पत्नी, बेटा एवं भांजे को पूर्व में ही पुलिस टीमों द्वारा जेल भेजा जा चुका हैं।

खबर के अनुसार, एसपी सिटी व एसपी ग्रामीण की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सटीक सूचना पर ऋषि शर्मा को बुलंदशहर बॉर्डर से दौराने चैकिंग किया गिरफ्तार तथा स्कार्पियो गाड़ी नं0- UP81 BT 2169 से 540 खाली पव्वे देशी शराब, 279 ढक्कन लाल रंग, 75 ढक्कन महरूम रंग के, 667 ढक्कन सील , 240 रैपर जिनपर गुड ईवनिंग देशी शराब, 500 बार कोड बरामद । ऋषि शर्मा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों ने लगभग 500 से ज्यादा नंबरों की कॉल डिटेल खंगाली थी और उसके 100 से ज्यादा रिश्तेदारों के यहां रेकी करके जानकारी जुटाई एवं विभिन्न जनपदों में अपने 100 से ज्यादा मुखबिरों को एक्टीवेट किया था ।

बताते चलें कि मुख्य अभियुक्त ऋषि शर्मा पर एडीजी जोन द्वारा एसएसपी अलीगढ़ के अनुरोध पर 01 लाख रुपये का ईनाम रखा गया था एसएसपी ने कहा कि गिरफ्तार करने वाली टीम ही ईनाम की हकदार हैं।