आज अलीगढ़ आयेंगे CM योगी, पुलिस और खुफिया एजेंसियां अलर्ट, पढ़िए पूरा कार्यक्रम-

अलीगढ़ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को अलीगढ़ के दौरे पर रहेंगे। अलीगढ़ में एएमयू के हेलीपैड पर उनका हेलीकाप्टर उतरेगा। यहां से कलक्ट्रेट जाएंगे। इंटीग्रेटिड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री किसी गांव में भी जा सकते हैं। इसे लेकर प्रशासन पहले ही सतर्क था। देररात जारी हुए कार्यक्रम के बाद पुलिस भी अलर्ट हो गई।

ये है योगी का कार्यक्रम –
बुधवार देररात जारी हुए कार्यक्रम के मुताबिक, मुख्यमंत्री सुबह 9:40 पर लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से रवाना होंगे। 10:20 बजे आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से 10:25 पर रवाना होंगे और 10:50 पर एएमयू के हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से कार के जरिये 11 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचेगे। सवा 11 तक इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे। यहां से निकलकर 11:20 बजे एएमयू के जेएन मेडिकल कालेज के सभागार में आएंगे। यहां डीआइजी, डीएम, एसएसपी, मंडल के अपर निदेशक चिकित्सा व सीएमओ के साथ बैठक करेंगे। यह बैठक 12:50 तक प्रस्तावित है। इसमें एएमयू के कुलपति, एएमयू परिसर चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक भी शामिल रहेंगे।

सीएम योगी यहां से मेडिकल के लिए प्रस्थान करेंगे। एक से डेढ़ बजे के बीच स्थलीय निरीक्षण प्रस्तावित है। दोपहर 01:50 बजे एएमयू के हेलीपैड से मथुरा के लिए रवाना हो जाएंगे। सीएम का कार्यक्रम मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई। खुफिया एजेंसी भी सक्रिय कर दी गईं। देररात पुलिस प्रशासन के अफसर सीएम के आगमन की तैयारी में जुटे थे।