आगरा में अय्याशी कर रहे थे प्रेमी युगल, होटल पर पुलिस ने मारा छापा तो मचा हड़कंप, फिर हुआ ये-

आगरा | आगरा के बिचपुरी मार्ग पर ओम फैक्टरी के सामने होटल एआर पैलेस में सोमवार को पुलिस के छापे से खलबली मच गई। पुलिस ने एक-एक करके कमरे के दरवाजे खटखटाए। अंदर से चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए युवतियां अपने प्रेमियों के साथ बाहर निकलीं। ज्यादातर लड़कियां, छात्राएं थीं। कोई कोचिंग के बहाने घर से निकली थी तो कोई कॉलेज की बोलकर आई थी। पुलिस ने होटल के चार कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। होटल संचालक और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि बिचपुरी चौकी प्रभारी अवनीश त्यागी को सूचना मिली कि होटल एआर पैलेस में नियम विरुद्ध युवक-युवतियों को घंटों के हिसाब से किराए पर कमरा दिया जाता है। रजिस्टर में उनकी एंट्री तक नहीं की जाती है। होटल में देह व्यापार भी होता है। इसी सूचना पर पुलिस ने होटल में दबिश दी। पुलिस के पहुंचते ही होटल में खलबली मच गई। कई युवक-युवतियों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने मौके से नौ प्रेमी जोड़ों को हिरासत में लिया। चार कर्मचारियों को भी पकड़ा गया। बस द्वारा सभी को जगदीशपुरा थाने लेकर आया गया।

पुलिस ने होटल का रजिस्टर चेक किया तो उसमें सिर्फ दो लोगों की एंट्री मिली। अन्य सभी को घंटों के हिसाब से बिना आईडी लिए कमरा दिया गया था। महिला पुलिस कर्मियों ने युवतियों से बातचीत की। ज्यादातर आगरा की निवासी थीं। छात्राएं हैं। कोई कोचिंग के बहाने अपने प्रेमी से आई थी। तो कोई युवती सीधे कॉलेज से प्रेमी के साथ होटल में आ गई थी। सभी युवतियां पुलिस के हाथ-पैर जोड़ने लगीं। यह कहने लगीं कि उनकी बदनामी हो जाएगी। पुलिस ने उन्हें भरोसा दिलाया कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। सिर्फ परिजनों को बुलाया जाएगा। ताकि उनकी जानकारी में रहे कि बेटियां क्या कर रही हैं। कल कोई वारदात होती है तो पुलिस पर आरोप लगते हैं। वहीं युवकों ने भी पुलिस के हाथ-पैर जोड़े। अपने भविष्य का दुहाई दी। दो से तीन युवकों तो यहां तक बोले कि उनकी शादी होने वाली है। मिलने आए थे।