बुलंदशहर में प्रेमिका से शादी करने को प्रेमी ने कर दी अन्य लड़की की हत्या, आशिकी में यह खौफनाक वारदात पढ़ चौंक जायेंगे आप-

बुलंदशहर | बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव सावली में प्रेमी युगल ने रोंगटे खड़े कर देने वाली सनसनीखेज घटना को अंजाम दे डाला। सावली का युवक गांव की ही दूसरी बिरादरी की युवती से विवाह करना चाहता था, उसने अपनी प्रेमिका को मृत दिखाने के लिए गौतमबुद्धनगर जनपद की एक परिचित युवती की हत्या कर दी और उसका शव प्रेमिका के घर में फेंक दिया। पुलिस ने प्रेमी युगल को गिरफ्तार में ले लिया है।

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव सांवली निवासी कपिल का गांव की युवती रूबी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि कपिल और रूबी शादी करना चाहते थे, लेकिन अलग-अलग बिरादरी उनकी शादी में बाधक बन रही थी। इसलिए उन्होंने फरार होकर शादी करने के लिए एक खौफनाक साजिश रच डाली। आरोपी कपिल ने अपनी परिचित गौतमबुद्धनगर के गांव छायसा निवासी युवती पूनम पुत्री इंद्रजीत को बुलाया।

खबर के अनुसार कपिल पूनम को नॉर्मल स्कूल में खाली बिल्डिंग में ले गया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव को रूबी के गांव स्थित घेर में कमरे में बंद कर दिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी शव को जलाकर उसकी पहचान मिटाना चाहते थे और उसके बाद फरार हो जाते। सभी यह समझते कि हत्या रूबी की हुई है। मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस चौकी प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि मामले की आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया गया है दोनों से पूछताछ की जा रही है।