भाजपा सांसद स्वामी बोले श्रीदेवी की हुई हत्या, दुबई से शाम तक शव आने की सम्भावना

मुंबई | श्रीदेवी की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है | दुबई पुलिस हर बिंदु पर जांच करने में जुटी हुई है | भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी के बयान के बाद से श्रीदेवी की मौत को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गयी है | बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज शाम तक भारत लाए जाने की उम्मीद है। ऑटोप्सी (बिसरा) रिपोर्ट के बाद दुबई फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने सारे रिपोर्ट्स सरकारी वकील को सौंप दिये हैं। ऑटोप्सी रिपोर्ट आने के बाद श्रीदेवी की मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच पहली बार दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने सामने आकर बयान दिया है। उन्होंने कई चौंकाने वाली बातें की हैं। इस बीच ये भी खबर आई है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दोपहर 3.30 बजे तक मुंबई के लिए रवाना कर दिया जाएगा।

अब सरकारी वकील सारी कानूनी प्रक्रियाओं के बाद कपूर फैमिली को पेपर सौंपेंगे। उसके बाद शवलेपन किया जाएगा। इस काम में भी कम से कम 1.30 घंटे का समय लगेगा। इस लिए ऐसी उम्मीद की जा रही है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचते-पहुंचते शाम हो जाए।

स्वामी बोले श्रीदेवी की हुई हत्या –

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मौत के बाद से इस मामले में हर दिन चौंकाने वाली बात सामने आ रही है। अब भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी के बयान से इस घटना में नया मोड़ आ गया है। उन्होंने श्रीदेवी की मौत को हत्या करार दिया है। स्वामी ने आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने हार्ड ड्रिंक्स (डिस्टिल अल्कोहल) को कभी भी हाथ नहीं लगाया था। भाजपा नेता ने श्रीदेवी को जबरन शराब पिलाने की भी आशंका जाहिर की है। सुब्रमण्यम स्वामी ने ‘टाइम्स नाउ’ को बताया कि श्रीदेवी अपने स्वास्थ्य को लेकर बहुत सजग रहती थीं। उन्होंने कहा, ‘बाथटब में डूब कर मरना बहुत मुश्किल है, जब तक कि कोई धक्का न दे या सांस न रोक दे। फिलहाल हमलोगों को अभियोजन पक्ष द्वारा इसकी घोषणा का इंतजार करना होगा। उन्होंने (श्रीदेवी) जब कभी शराब पी ही नहीं तो उनके शरीर में यह कहां से आया? सीसीटीवी का क्या हुआ? डॉक्टरों ने अचानक से मीडिया के सामने आकर हार्ट फेल को मौत की वजह बता दिया था।’अभिनेत्री के निधन की खबर 25 फरवरी तड़के सार्वजनिक हुई थी।