बच्चों का यौन शोषण करता था भाजपा नेता, जालौन में गिरफ्तार, ऐसे खुला राज-

जालौन | उत्तर प्रदेश के जालौन में बाल यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार रिटायर्ड कानूनगो राम बिहारी राठौर के खिलाफ गुरुवार को तीन और बच्चों ने केस दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने आरोपी के घर पर छापा मारकर कुछ इलेक्ट्रानिक गैजेट्स बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि उसके लैपटॉप से 320 अश्लील वीडियो मिले हैं। अभी शुरुआती जांच में पांच बच्चे सामने आए हैं। जैसे-जैसे जांच बढ़ेगी तो और भी कई राज खुलेंगे। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने क्षेत्र के करीब 50 बच्चों को अपना शिकार बनाया है।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि आरोपी राम बिहारी राठौर किसी के साथ मिलकर तो यह काम नहीं करता था? उन्होंने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हो चुके हैं। वह सट्टा और जुआ खिलवाने का भी काम करता था। पीड़ित बच्चों को खोजने का प्रयास किया जा रहा है।

ऐसे खुला राज-
कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर निवासी राम बिहारी राठौर रिटायर्ड कानूनगो है। उसकी पत्नी की छह माह पहले बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। उसके कोई संतान नहीं है। वह भारतीय जनता पार्टी का नगर उपाध्यक्ष रहा है। लेकिन गिरफ्तारी के बाद पत्र जारी कर उसे पार्टी से पहले ही बाहर किए जाने की सूचना दी गई। दरअसल, 9 जनवरी को राम बिहारी ने दो बच्चों पर हार्ड डिस्क चोरी का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने जांच बढ़ाई तो बच्चे खुद थाने पहुंच गए। बच्चों ने हार्ड डिस्क पुलिस को मुहैया कराते हुए बताया कि राम बिहारी ने उनका यौन शोषण किया है। बहाने से घर बुलाकर नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया और गंदा वीडियो बना लिया। पुलिस ने हार्ड डिस्क देखी तो मामला सही मिला। इसके बाद बच्चों की शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर बुधवार को आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेज दिया गया है।

इस बीच गुरुवार को तीन और बच्चे सामने आए। जिन्होंने भी आरोपी राम बिहार राठौर पर यौन शोषण का आरोप लगाया। पुलिस ने बच्चों की तहरीर पर भी मामला दर्ज किया है। फॉरेंसिक टीम को अब तक आरोपी के घर से हार्ड डिक्स, लैपटॉप और डीवीआर बरामद हुआ है जिसमें करीब 320 पोर्न वीडियो बरामद हुए हैं।