दिल्ली : भाजपा नेता ने AAP विधायक अमानतुल्लाह खान पर लगाए भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, केजरीवाल को लेकर कही ये बड़ी बात-

नई दिल्ली | दिल्ली प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष यासिर जिलानी ने कहा कि अमानतुल्लाह खान पर भ्रष्टाचार के बहुत से मामले लंबित हैं लेकिन दिल्ली सरकार उन्हें पुनः दिल्ली वक्फ बोर्ड का अध्यक्ष बनाने में जुटी हुई है जो कि दिल्ली सरकार की असली छवि को दर्शाता है।

यासिर जिलानी ने कहा कि हमने बार-बार कहा है कि अमानतुल्लाह भ्रष्ट है और हाईकोर्ट ने भी इस बाबत दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है लेकिन मुख्यमंत्री न हाईकोर्ट को मानते हैं न कानून को मानते हैं, न नहीं अपने भ्रष्ट नेताओं, अधिकारियों को भ्रष्ट मानते हैं और हर एक को अपनी तरफ से ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटते रहते हैं, चाहे वह किसी भी प्रकार की अपराधिक गतिविधियों में लिप्त हो।

यासिर जिलानी ने आरोप लगाते हुए कहा कि अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली वक्फ बोर्ड को अपनी निजी संपत्ति समझ लिया था। वर्ष 2016 में वह पहली बार दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष बने और 2020 तक वह अध्यक्ष थे इस बीच उन्होंने अवैध तरीके से सैकड़ों नियुक्तियां की थी जिसे लेकर उनके खिलाफ सीबीआई जांच लंबित है। उनके भ्रष्टाचार की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती, अमानतुल्लाह पर वक्फ बोर्ड की करोड़ों की संपत्ति हजम करने का भी आरोप है।