BJP के गढ़ में हार्दिक की रैली में उमड़ा जन सैलाब, करीब 50 किलोमीटर की दूरी तय

सूरत। गुजरात चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा का विरोध कर रहे पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल के आज सूरत शहर में आयोजित रोड शो में भारी भीड़ देखी गई। मजे की बात यह रही कि भाजपा का गढ़ माने जाने वाले इस शहर के ही एक अन्य इलाकेे मजूरा में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी भाजपा प्रत्याशी हर्ष सांघवी के साथ एक रोड शो किया और इसमें भी खासी भीड़ जुटी। कतारगाम के हाथी मंदिर से शुरू हुए इस रोड शो में बड़ी संख्या में युवक दिखाई पड़े। इस दौरान सफेद टी शर्ट और जय सरदार, जय पाटीदार लिखी पीली गांधी टोपी पहने पास के कार्यकर्त्ताओं को बड़ा हुजूम भी इसमें मौजूद था।

शहर के विभिन्न इलाके में करीब 50 किलोमीटर की दूरी तय कर पाटीदार बहुल योगी चौक के निकट एक सभा के तौर पर समाप्त होने वाले इस रोड शो के लिए प्रशासन ने कल सशर्त मंजूरी दे दी थी। खुले वाहन में खड़े हार्दिक ने किसान बहुल पाटीदार समुदाय को रिझाने के लिए कुछ समय तक एक विशाल हल की प्रतिकृति भी ले रखी थी। हार्दिक के करीबी साथी तथा पास नेता दिनेश बांभणिया ने कहा कि उनका संगठन पाटीदारों पर हुए अन्याय तथा भाजपा के अहंकारपूर्ण बर्ताव के चलते लोगों से इसके खिलाफ मतदान करने की अपील कर रहा है।
सूरत जन क्रांति महारेली में उमड़ पड़ा जनता का आक्रोश
रात को होने वाली योगीचोक-सूरत में जन क्रांति सभा में एक लाख से ज़्यादा लोग उमड़ पड़ेंगे

उधर शहर के मजूरा इलाके में सरगम शापिंग सेंटर से बंबागेट तक अपनी रोड शो के दौरान रूपाणी ने पत्रकारों से कहा कि हार्दिक की आरक्षण के मुद्दे में अब कोई रूचि नहीं है। अपने ही समाज को धोखा देने वाले हार्दिक को पाटीदार समुदाय पहचान गया है। पाटीदार भाजपा के साथ हैं। हार्दिक के रोड शो में जहां जय सरदार जय पाटीदार के नारे लग रहे थे वहीं भाजपा के रोड शो सरदार लड़े थे गोरों से हम लड़ेंगे चोरों से का नारा लगा कर पास पर परोक्ष हमला किया जा रहा था।