बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
March 29, 2024
बिहार ब्रेकिंग न्यूज़

नक्सलियों ने बिहार में डायनामाइट से उड़ाया बीजेपी नेता का घर

  • March 28, 2019
  • 0 min read
नक्सलियों ने बिहार में डायनामाइट से उड़ाया बीजेपी नेता का घर

पटना। बिहार में नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। गया में पूर्व एमएलसी और बीजेपी नेता अनुज कुमार सिंह के घर को नक्सलियों ने डायनामाइट लगाकर उड़ा दिया। फिलहाल इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हमले के बाद नक्सली चुनाव बहिष्कार की मांग की एक पर्ची भी वहां छोड़ी है। गया पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नक्सलियों को पकड़ने के लिए पुलिस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार देर रात करीब 1 बजे नक्सलियों ने बीजेपी नेता के घर पर हमला बोला। जानकारी के अनुसार अनुज कुमार सिंह पहले से ही नक्सलियों के निशाने पर थे। सिंह के घर पर हुए इस विस्फोट से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। विस्फोट में बीजेपी नेता का घर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है। उधर, ग्रामीण बुरी तरह से डरे हुए हैं।

खबरों के मुताबिक डुमरिया में पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह का घर है। यहां उनके चाचा के परिवार के सदस्य और एक मजदूर रहते हैं। नक्सलियों ने बुधवार रात करीब 11 बजे उड़ा दिया। साथ ही अनुज सिंह के चचेरे भाई जय सिंह के साथ नक्सलियों ने मारपीट भी की।घटना की सूचना डुमरिया थाना के साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) को दी गई है. नक्सलियों ने अपने पर्चे में जनप्रतिनिधियों पर जनता के मुद्दों पर लापरवाही दिखाने का आरोप लगाया है और लोकसभा चुनाव बहिष्कार करने को कहा है।