अलीगढ़ में बड़ा हादसा : हरियाणा रोडवेज की बसों में भीषण टक्कर, पांच की मौत, 30 से ज्यादा घायल

अलीगढ | अलीगढ़ जिले में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में पांच यात्रियों की मौत हो गई है। जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

घटना लोधा थाना इलाके के गांव करसुआ में हुई। अलीगढ़ की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज बस का अगला पहिया अचानक फट गया। जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार कर बिजली के पोल से टकराती हुई खैर की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज से जा टकराई। बस से टकराते ही बस में बैठे 50 से अधिक यात्रियों की चीख-पुकार गूंजने लगी। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान एक साथ दौड़े और घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए अलीगढ़ भेजना शुरू किया। 

तत्काल ही लोधा पुलिस को हादसे की सूचना दी। लोधा पुलिस ने खेतों में काम कर रहे किसानों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भेजा।तीन की मौके पर मौत हो गई है, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिला अस्पताल में 30 से अधिक घायल पहुंचे हैं। डीएम व एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।