पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान की हो सकती है हत्या !

इस्लामाबाद, एजेंसी एएनआइ। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की साजिश रचने की अफवाहों के बीच इस्लामाबाद पुलिस विभाग ने शहर के बानी गाला से सटे इलाकों में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा है। इस्लामाबाद पुलिस के प्रवक्ता ने शनिवार को कहा कि शहर में पहले ही धारा 144 लागू कर दी गई है और सभाओं पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान के बानी गाला में संभावित आगमन के मद्देनजर इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और इस क्षेत्र में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। हालांकि, अब तक इस्लामाबाद पुलिस को इमरान खान की टीम की ओर से वापसी की कोई पुष्ट खबर नहीं मिली है। इस्लामाबाद पुलिस के अनुसार, सुरक्षा प्रभाग ने बानी गाला में विशेष सुरक्षा की तैनात की है। साथ ही बानी गाला में लोगों की सूची अभी पुलिस को उपलब्ध नहीं कराई गई है। इस्लामाबाद में धारा 144 लागू है और जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के अनुसार किसी भी सभा की अनुमति नहीं है।

पुलिस ने आगे कहा इस्लामाबाद पुलिस कानून के मुताबिक इमरान खान को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी और इमरान खान की सुरक्षा टीमों से भी पारस्परिक सहयोग की उम्मीद है। वहीं, इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी ने कहा कि अगर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) प्रमुख को कुछ भी होता है, तो इस कृत्य को पाकिस्तान पर हमला माना जाएगा। उन्होंने कहा कि इस घटना को पाकिस्तान पर हमले के रूप में देखा जाएगा और इस पर प्रतिक्रिया आक्रामक होगी, ऐसा करने वालों को भी पछतावा होगा।