अलीगढ़ में बदमाशों का दुस्साहस, सिपाही को कार के बोनट पर टांगकर दूर फेंका, ये है पूरा मामला-

अलीगढ | यूपी के अलीगढ से बड़ी खबर सामने आ रही है | टप्पल थाने के सामने पुलिस ने एक स्विफ्ट कार को रोकने की कोशिश की तो कार सवार लोगों ने गाड़ी रुकवा रहे एक सिपाही को टक्कर मारकर कार के बोनट पर गिरा लिया और काफी दूर तक बोनट पर लादे हुए ले गए। इसके बाद कार को झटका देकर सिपाही को एक ओर गिराया और भाग निकले। पुलिस ने काफी दूर तक कार का पीछा किया लेकिन अपराधी हाथ नहीं आए |

खबर के अनुसार, मुखबिर के जरिए टप्पल पुलिस को सूचना मिली थी कि हामिदपुर तिराहे पर करीब 2 घंटे से एक स्विफ्ट कार खड़ी थी। उसमें दो पुरुष व एक महिला थे। बाद में महिला कार से उतरकर टेंपो में बैठ गई। कार टेंपो के पीछे चल रही है। इस पर पुलिस ने उक्त कार को थाने के सामने रोकने की कोशिश की तो फिल्मी स्टाइल में कार सवार अपराधियों ने एक सिपाही को बोनट पर गिरा लिया और वैसे ही कार ले भागे। 

बाद में सिपाही को गिराकर यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार चढ़ाकर अपराधी निकल गए। इससे पहले भी इसी तरह एक दरोगा को कार के बोनट पर लादकर काफी दूर तक कार सवार लोग ले भागे थे। नूरपुर के रास्ते पर दरोगा को कार की बोनट से नीचे गिराया था। क्राइम इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह से इस बारे में जानकारी चाही गई तो उन्होंने बताया मामला मेरे संज्ञान में नहीं है।