अलीगढ़ में महिला होमगार्ड से दरोगा ने की छेड़छाड़, SSP से शिकायत, इस थाने का है मामला-

अलीगढ़ । कोरोना लॉकडाउन में ड्यूटी कर रही एक महिला होमगार्ड से दरोगा द्वारा छेड़खानी और दुष्कर्म का प्रयास करने की नीयत से खींचने का आरोप लगा है। महकमे में महिला होमगार्ड की शिकायत से हड़कंप मच गया है । जिले के इगलास थाने में तैनात महिला होमगार्ड ने थाने के ही दरोगा पर आरोप लगाया है ।। महिला ने बुधवार को एसएसपी कार्यालय में दरोगा के खिलाफ शिकायत दी। शिकायत के आधार पर एसएसपी के निर्देश पर सीओ इगलास ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबर के अनुसार महिला होमगार्ड ने बताया कि 24 अप्रैल को उसकी कस्बे की ही एक बैंक शाखा पर ड्यूटी थी। आरोपी दरोगा वहां पहुंचा और ड्यूटी लगाने वाले के संबंध में पूछने लगा। साथ ही अभद्रता करते हुए साथ चलने की कहने लगा। विरोध करने पर मौके पर ही छेड़छाड़ करते हुए खींचकर ले जाने लगा। शोर मचाने पर स्थानीय लोग आ गए। लोगों को देख दरोगा धमकाते हुए वहां से चला गया। मामले की शिकायत थाने में की तो वहां से टरका दिया गया।

होमगार्ड ने बताया कि उक्त दरोगा के खिलाफ पहले भी एक महिला ने छेड़खानी की शिकायत की थी। इससे पूर्व भी में दरोगा की वर्दी में डांस करते हुए एक वीडियो भी वायरल हुई थी। एसएसपी मुनिराज जी के मुताबिक महिला होमगार्ड की शिकायत के आधार पर मामले की जांच सीओ इगलास को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।