बुलंदशहर में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, कई लड़कियां भी गिरफ्तार, कई अफसर और नेता हो सकते हैं बेनकाब !

बुलंदशहर | बुलंदशहर जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मॉल में छापा मारकर पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से तीन युवतियां और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि बिना लाइसेंस के ही यह स्पा सेंटर संचालित किया जा रहा था। सूत्रों का कहना है कि जिले के कई अफसर और नेताओं से सांठगांठ का खुलासा जांच में हो सकता है |

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि देहात कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुख्ता सूचना मिलने पर और जांच कराने पर एसएसपी ने सीओ सिटी संग्राम सिंह, महिला थाना प्रभारी लक्ष्मी सिंह और देहात कोतवाल विवेक शर्मा के निर्देशन में टीम गठित की। इसके बाद टीम ने सोमवार शाम को स्पा सेंटर में छापा मारा, जहां से पुलिस ने तीन युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान सामने आया कि एक युवती गाजियाबाद से आती है और दो युवतियां नगर क्षेत्र की ही निवासी हैं। 

सोशल मीडिया पर स्पा सेंटर की कुछ वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। उन्हीं में से एक वीडियो में स्पा सेंटर के काउंटर पर मौजूद नजर आ रहा है। वह ग्राहक बनकर वीडियो बना रहे युवक को दिलाशा देता है कि पुलिस का डर छोड़ दो, बस अपने रिलेटिव से डरो वो यहां न आ जाएं। आए दिन यह केबिन पुलिस वालों से भरा रहता है। हमारा पुलिस और कुछ सफेदपोशों के साथ अटैचमेंट है। कोतवाली और चौकी के बीच में पिछले काफी समय से स्पा सेंटर संचालित कर रहे हैं। कितने अफसर यहां आए और कितने चले गए हैं। कोई भी कार्रवाई होने से पहले थाने से ही हमें सूचना दे दी जाती है। वीडियो में वह बेखौफ नजर आ रहा है। 

वहीं, मौके से पकड़े गए युवक मनीष ने बताया कि वह यहां नौकरी करता है, जबकि पकड़ा गया दूसरा युवक फैज ग्राहक है। वहीं, मौके से दो ग्राहक भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल कर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। साथ ही उनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है। सेंटर पर कार्रवाई के बाद दो पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।