आगरा से बड़ी खबर, सिपाही की मौत से हड़कम्प, कोरोना रिपोर्ट का इन्तजार

आगरा | आगरा में शुक्रवार को पुलिस लाइन के एक सिपाही की मौत से विभाग में हड़कंप मच गया। सिपाही को गुरुवार को सांस लेने में तकलीफ हुई थी। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार सुबह उनकी मौत हो गई। सिपाही की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

खबर के अनुसार मृतक सिपाही सतीश चंद्र (57) मैनपुरी के उछावा गांव के निवासी थे। वे एंटी रोमियो की गाड़ी चलाते थे और थाना एमएम गेट क्षेत्र में ड्यूटी करते थे। कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। इस कारण बीच में उन्हें छुट्टी दी गई थी। लेकिन फिर से वे ड्यूटी पर आ गए थे। उनकी हालत बिगड़ने पर गुरुवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार सुबह उनकी मौत हो गई। 

घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। आगरा में परिजन आ गए। सिपाही का कोरोना टेस्ट भी कराया गया है। क्षेत्राधिकारी पुलिस लाइन एएसपी सौरभ दीक्षित का कहना है कि सिपाही को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इस पर कोरोना का टेस्ट कराया गया है। इसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद परिजनों को शव सुपुर्द किया जाएगा। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर तमाम एहतियात बरती जाएगी। सिपाही पहले से भी बीमार रहता था |