MLC चुनाव : आगरा शिक्षक सीट से निर्दलीय डॉ आकाश अग्रवाल जीते, BJP के दिनेश वशिष्ठ की करारी हार

आगरा । बड़ी खबर आगरा से एमएलसी चुनाव को लेकर है ।आगरा खंड स्नातक एवं शिक्षक विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) चुनाव की मतगणना के दूसरे दिन शिक्षक सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी डॉ आकाश अग्रवाल जीत गए हैं। दूसरी वरीयता में डॉ आकाश को 6690 वोट मिले हैं जबकि भाजपा प्रत्याशी डॉ दिनेश वशिष्ठ को 4319 वोट मिले। उन्‍होंने भाजपा उम्‍मीदवार दिनेश वशिष्‍ठ को 2376 वोटों से हरा दिया है। अब आकाश अग्रवाल को विजयी प्रमाण पत्र मिलना बाकी रह गया है।

मंडी समिति में गुरुवार देर रात पत्रकारों से बातचीत में शिक्षक सीट के निर्दलीय प्रत्याशी डॉ आकाश अग्रवाल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए उन्होंने कहा कि मतदान से 10 दिन पूर्व बीजेपी जनप्रतिनिधियों की ब्लॉक स्तर पर बैठक हुई जिसमें जीत की घोषणा की गई थी लेकिन सभी दावों को खारिज करते हुए उनकी जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि बीजेपी निरंकुश हो गई है जनता से भी ऊपर हो गई है।

डॉ आकाश ने कहा कि मतगणना के दौरान 5-5 बैलट पेपर चिपके हुए निकले हैं जिससे साबित होता है कि कहीं ना कहीं फर्जी वोटिंग हुई है। अपने चुनावी मुद्दे पर उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय के शिक्षकों के सम्मान की लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे। शिक्षकों को मानदेय मिलने, पूर्णकालिक शिक्षक का दर्जा देने सहित अन्य जो वायदे किए हैं उन्हें शीघ्र शीघ्र पूरा किया जाएगा।