BHU छात्राओं पर लाठीचार्ज से भाजपा बेनकाब, माफी मांगे मोदी : छात्र रालोद

अलीगढ़ । बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में छेड़छाड़ के विरोध में प्रदर्शन कर रही छात्राओं पर भाजपा की योगी सरकार द्वारा लाठीचार्ज कराने की छात्र रालोद ने भर्त्सना की है । छात्र रालोद ने लाठीचार्ज को शर्मनाक बताते हुए पीएम मोदी से देशभर की छात्राओं-छात्रो से माफी मांगने की मांग की है ।

छात्र रालोद के पूर्व प्रदेश महासचिव छात्र नेता ज़ियाउर्रहमान ने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में छात्राओं पर लाठीचार्ज को देश के इतिहास का काला दिन बताया है । उन्होंने कहा है कि छेड़छाड़ का विरोध करना अब भाजपा सरकार में अपराध बन गया है , पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में छात्राओं पर लाठीचार्ज ने भाजपा को बेनकाब कर दिया है । भाजपा ने छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने की बजाय उनपर लाठीचार्ज कर देश के प्रत्येक छात्र का अपमान किया है , पीएम मोदी को देश और छात्राओं से माफी मांगनी चाहिए । उन्होंने कहा कि बनारस की छात्राओं के साथ पूरा देश खड़ा है, भाजपा को आगामी चुनाव में सबक सिखाया जाएगा । उन्होंने कहा कि भाजपा राज ‘अबकी बार-छात्राओं से छेड़छाड़ वाली सरकार’ बन गया है ।

छात्र नेता ने कहा है कि पीएम मोदी में नैतिकता बची है तो संज्ञान लेकर छात्राओं को न्याय दिलाना चाहिए और लाठीचार्ज करने वालो पर सख्त कार्यवाही करें ।