अलीगढ़: बाहरवाली के इश्क में पड़ा 10 बच्चों का बाप, घरवाली ने दिखाए नज़ारे

यूपी के अलीगढ़ में बाहरवाली से इश्क के फेर में 10 बच्चों वाला एक भरा पूरा परिवार बिखर गया। दंपति के बीच अधिवक्ता की मौजूदगी में स्टांप पेपर पर लिखापढ़ी के साथ तलाक हो गया। शर्तों के आधार पर पति अपनी पत्नी एवं बच्चों के भरण पोषण के लिए प्रति माह बीस हजार रुपये की धनराशि अदा करेगा। जिस घर में महिला पति एवं बच्चों के साथ रहती है, वह उसमें ही रहेगी। सोमवार को तलाक का यह प्रकरण चर्चा का विषय रहा।
बताते हैं कि कस्बा निवासी एक व्यक्ति कुछ दिन पहले किसी मामले में जेल भेजा गया था। वहां उसकी मुलाकात कस्बे के ही अन्य व्यक्ति से हुई। कुछ दिन बाद वह तो जेल से छूट गया किंतु दूसरे व्यक्ति को सजा हो गई। इसी बीच वह जेल में मिले व्यक्ति के घर जाने लगा। सजायाफ्ता व्यक्ति के केस की पैरवी करने लगा।
इससे जेल में बंद व्यक्ति की पत्नी से नजदीकियां बढ़ गईं। इस पर वह अपनी पत्नी को तलाक की धमकी देने लगा। कुछ दिन पहले तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया तो महिला ने अपने पति को कोर्ट में केस करने की धमकी दी। इस पर पति ने तलाक के लिए पत्नी की शर्त मानते हुए भरण पोषण का खर्च देने का लिखित समझौता करते हुए सहमति से तलाक ले लिया।