बागपत में पहले से ही हार देख बौखलाए भाजपाई, TV डिबेट में RLD कार्यकर्ताओं से मारपीट, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बागपत । लोकसभा चुनाव में बागपत पर जयन्त चौधरी से डॉ सत्यपाल की हार देख पहले से ही बौखलाए भाजपाई रालोद कार्यकर्ताओं से भिड़ गए । मोदी सरकार पर सवाल उठाने से बौखलाए भाजपाई मारपीट पर उतर आए । पुलिस ने भी भाजपाइयों का ही पक्ष लिया और रालोद कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया। देर रात्रि तक रालोद नेता BJP कार्यकर्ताओं पर कार्यवाही को लेकर हंगामा करते रहे ।

बड़ौत स्थित महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में मंगलवार शाम एक टीवी चैनल के डिबेट कार्यक्रम में भाजपा व रालोद कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई। इसमें तीन रालोद कार्यकर्ता घायल हो गए। विरोध में रालोद नेताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली में हंगामा किया, उनकी पुलिस के साथ नोकझोंक भी हुई। रालोद नेताओं ने पुलिस पर लाठीचार्ज करने का आरोप लगाया है।

नगर के महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में मंगलवार को एक टीवी चैनल का डिबेट कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम के बीच में नारेबाजी करने को लेकर रालोद व भाजपा समर्थक भिड़ गए। उनके बीच जमकर कुर्सी व लाठी-डंडे चले, जिसमें रालोद समर्थ विकास प्रधान निवासी बाछौड़, गौरव तोमर निवासी बड़ौत व चिराग निवासी सिरसली घायल हो गए। बेकाबू हो चली भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठी फटकारनी पड़ीं। इस दौरान कई को चोट आई। हंगामे व मारपीट के चलते पुलिस ने टीवी चैनल कार्यक्रम बंद करा दिया गया। घायल रालोद समर्थकों को लेकर काफी संख्या में रालोद नेता व कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे। वहां उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।