बागपत : मृतको के परिवारों का दर्द साझा करने पहुंचे अजित सिंह, प्रशासन को जमकर लताड़ा

बागपत । यूपी के बागपत के काठा में नाव के डूबने से हुई मौतों पर जमकर बवाल हुआ । प्रशासन की लापरवाही पर ग्रामीणों ने जमकर पथराव किया । पुलिस ने ग्रामीणों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा । हादसे की खबर सुनकर बागपत के पूर्व सांसद रालोद सुप्रीमो पूर्व केंद्रीय मंत्री चौ अजित सिंह भी दिल्ली से बागपत पहुंच गए और घटनास्थल का दौरा किया। अजित सिंह ने मृतको के परिवार से मिलकर दर्द साझा किया और हर स्तर पर मदद का आश्वासन दिया । हादसे में अबतक 20 से अधिक लोगो की मौत हो चुकी है जबकि कई लोग लापता हैं । घटना से यूपी में हड़कंप मच हुआ है । बागपत में चारों ओर गम का माहौल है ।

सुबह जैसे ही रालोद सुप्रीमो ने बागपत में नाव हादसे की खबर सुनी वह बागपत पहुंच गए । चौ अजित सिंह हादसे से व्यथित दिखाई दिए और लापरवाही पर प्रशासन को जमकर लताड़ लगाई । मृतको के परिजनों से मिलकर रालोद सुप्रीमो ने दर्द साझा किया ओर हर संभव मदद का भरोसा दिया । चौ अजित सिंह ने नाव हादसे को यूपी सरकार की लापरवाही बताया और मृतको के परिजनों को 15-15 लाख रुपया मुआवजा देने की मांग की । उन्होंने कहा कि दर्दनाक हादसा अवैध खनन के चलते हुआ है । नाव ठेकों में दलाली और भर्ष्टाचार का बोल बाला है । अजित सिंह में प्रशासन द्वारा ग्रामीणों पर लाठीचार्ज को सुनियोजित बताया और दोषियों को सस्पेंड करने की मांग की ।

रालोद सुप्रीमो के पहुंचने के बाद प्रशासन भी सतर्क दिखाई दिया । रालोद ने लाठीचार्ज करने वालो पर कार्यवाही और हादसे के जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाही की मांग की है ।