अल्लाह की लाठी बेआवाज होती है, आजम को मिल रही औरत के आंसुओं की सजा : जया प्रदा

रामपुर | रामपुर विधानसभा के उपचुनाव में पूर्व सांसद जयाप्रदा ने गुरुवार को विभिन्न स्थानों पर जनसभाएं कीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि आजम को औरत के आंसुओं की सजा मिल रही है। जयाप्रदा ने भाजपा प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता के समर्थन में चपटा कॉलोनी व तोपखाना गेट के पास सभा को संबोधित किया। कहा कि अल्लाह की लाठी बेआवाज होती है। आजम ने सत्ता में रहते हुए लोगों पर इतने जुल्म ढाए कि आज जो कुछ भी आजम के साथ हो रहा है वह सब अल्लाह की ही मेहरबानी है।

जयाप्रदा ने कहा कि आजम खां आंसू बहाते हैं तो अखबार में बड़ा छपता है लेकिन हम जब आंसू बहा रहे थे और रामपुर के गरीब मजदूरों के घर तोड़े जा रहे थे, बूढ़ी मां आंसू बहा रही थी तो उनके ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ता था। उन्होंने अपनी सरकार में एक महिला को भी सम्मान नहीं दिया।

जाया प्रदा ने कहा कि मेरी आजम खान से कोई नाराजगी नहीं है। मैं अभी भी उनको भाई मानती हूं और जब तक जिंदा हूं भाई मानूंगी, लेकिन वह मुझे माने कि मैं उनकी बहन हूं, अगर बहन हूं तो बहन की इज्जत करें। इस मौके पर भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक आकाश सक्सेना और मुस्तफा हुसैन सहित अन्य कई लोग मौजूद रहे।